Move to Jagran APP

Prayagraj Lockdown Day 5 : लॉकडाउन में फंसे लोगों में गजब का है जज्‍बा और धैर्य Prayagraj News

इसी क्रम में रविवार को प्रतापगढ़ रोडवेज बस स्टेशन से रविवार को एक बस दिल्ली के लिए रवाना की गई। इसमें प्रतापगढ़ में विभिन्न कार्य से रहने वाले लोग भेजे गए हैं।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Sun, 29 Mar 2020 01:35 PM (IST)Updated: Sun, 29 Mar 2020 01:35 PM (IST)
Prayagraj Lockdown Day 5 : लॉकडाउन में फंसे लोगों में गजब का है जज्‍बा और धैर्य Prayagraj News
Prayagraj Lockdown Day 5 : लॉकडाउन में फंसे लोगों में गजब का है जज्‍बा और धैर्य Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। लॉकडाउन में दूर-दूर के रहने वाले जो लोग जहां हैं, वहीं फंस गए हैं। उनके साथ परिवार भी है लोग हैं तो वृद्ध और बच्‍चे भी हैं। किसी के पास पैसे खत्‍म हो गए हैं। ऐसे में हर किसी को शीघ्र ही अपने घर पहुंचने की जल्‍दी है। शासन और प्रशासन भी इसकी व्‍यवस्‍था कर रहा है। जिसे पुलिस जहां देख रही है, रोक कर खाना खिलाने के बाद गंतव्‍य तक भेजने का प्रबंध भी किया जा रहा है।

loksabha election banner

प्रतापगढ़ रोडवेज बस स्‍टेशन से बसें हुईं रवाना

इसी क्रम में रविवार को प्रतापगढ़ रोडवेज बस स्टेशन से रविवार को एक बस दिल्ली के लिए रवाना की गई। इसमें प्रतापगढ़ में विभिन्न कार्य से रहने वाले लोग भेजे गए हैं। वह ऐसे लोग हैं जो यहां नौकरी करते हैं या फिर किसी काम से यहां आए थे। इसी प्रकार दिल्ली, गाजियाबाद, नोयडा से दो प्राइवेट बस में सवार होकर पहुंचे 63 लोगों को पुलिस लेकर लालगंज सीएचसी पहुंची। वहां उनकी जांच की गई। लालगंज तहसील क्षेत्र के विभिन्न गांव के सभी निवासी हैं। दिल्ली मेरठ जैसे शहरों से आए यात्री प्रतापगढ़ रोडवेज स्टेशन पर पहुंचे। इनको घर पहुंचाने की व्यवस्था की जा रही है।

पिकअप वाहन ही बन गया सहारा 

प्रतापगढ़ में आसपुर देवसरा क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग 56 पर लखनऊ की तरफ से वाराणसी जाने के लिए कोई वाहन न मिला तो लोग पिकअप पर ही सवार हो गए। भुपियामऊ चौराहे पर अहमदाबाद से ट्रक पर सवार होकर लोग प्रतापगढ़ पहुंचे। पुलिस व प्रशासन ने लोगों को ट्रक पर पुनः बैठाकर थर्मल स्कैनिंग के लिए जिला अस्पताल भेजा। यह सब होने के बाद भी लोगों में जोश और जज्‍बे की कमी नहीं है। वह परेशान तो हैं लेकिन उनमें धैर्य भी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.