प्रयागराज, जेएनएन। कोरोना वायरस के बढ़ते प्रभाव को लेकर शासन एवं प्रशासन अब और सतर्क हाे गया है। इसी क्रम में एडीजी जोन प्रयागराज प्रेम प्रकाश ने कहा कि बगैर जांच के बाहर से आने वाला कोई भी व्यक्ति गांव में प्रवेश न करने पाए। एडीजी ने प्रतापगढ जनपद के दौरे पर थे। इस दौरान बाघराय थाना परिसर में एसओ रविंद्र सिंह व सीओ सदर तनु उपाध्याय को निर्देशित किया।

कहा, दिशा-निर्देश का सख्‍ती से पालन हो

उन्होंने क्षेत्र में लॉकडाउन व भुखमरी की स्थिति व बाहर से आ रहे संक्रमित लोगों के बारे में जानकारी ली। इसके पूर्व उन्होंने बाघराय क्षेत्र में भिटारा, मंडलभासों, बाघराय, छेवंगा, बिहार, टेकी पट्टी, देवर पट्टी आदि बाजारों में रुक कर लॉकडाउन की स्थिति देखी। उन्‍होंने कहा कि बाहर से आने वाला कोई भी व्‍यक्ति बिना जांच के गांव में न प्रवेश करने पाए। कोरोना वायरस से बचने के लिए जो भी दिशा निर्देश दिए गए हैं। उसका सख्‍ती से पालन किया जाए। 

एडीजी बोले-निर्धारित दर से अधिक दाम पर सामान बेचा तो खैर नहीं

लॉकडाउन के दौरान जायजा लेने पहुंचे प्रयागराज जोन के एडीजी प्रेम प्रकाश ने कहा कि अगर कोई व्यापारी निर्धारित रेट से अधिक दाम पर राशन व अन्य सामान बेचता पाया गया तो मुकदमा दर्ज करके उसे जेल भेज जाएगा। मकंद्रूगंज पुलिस चौकी पर एडीजी प्रेम प्रकाश ने सीओ सिटी से पुलिस चौकसी के बारे में जानकारी ली। इस दौरान एडीजी ने कहा कि कोरोना वायरस की चेन तोडऩे के लिए हर व्यक्ति को सहयोग करना होगा। 14 अप्रैल तक लोग घर से बाहर न निकलें। उन्होंने कहा कि सभी चौकी प्रभारी, थानेदार सहित अफसर स्वयंसेवी संस्थाओं, व्यापार मंडल की मदद लेकर जरूरत मंद लोगों के लिए भोजन और पेयजल की व्यवस्था करें। शहर का जायजा लेने के बाद एडीजी मोहनगंज, जेठवारा, कुंडा का जायजा लेते हुए प्रयागराज रवाना हो गए।

 

Posted By: Brijesh Srivastava

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस