Move to Jagran APP

प्रयागराज के होटलों में ठहरना चाहते हैं तो अभी रविवार तक रुकिए, जानिए क्यों

शहर के होटलों पर हाउसफुल का बोर्ड लगा है। पीएम के प्रयागराज आगमन से होटलों में कमरे खाली नहीं है। यह स्थिति रविवार तक रहेगी।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Sun, 16 Dec 2018 12:18 PM (IST)Updated: Sun, 16 Dec 2018 12:18 PM (IST)
प्रयागराज के होटलों में ठहरना चाहते हैं तो अभी रविवार तक रुकिए, जानिए क्यों
प्रयागराज के होटलों में ठहरना चाहते हैं तो अभी रविवार तक रुकिए, जानिए क्यों

प्रयागराज : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रविवार को प्रयागराज दौरे के चलते शहर के सभी होटल हाउसफुल हैं। बड़े होटल में तो कोई कमरा खाली ही नहीं है, छोटे होटल भी हाउसफुल हैं। किसी भी होटल में कमरा खाली न होने से बाहर से आने वाले लोग परेशान हैं। होटल में कमरा न मिलने पर लोग धर्मशाला या किसी अन्य स्थान पर ठहरने की व्यवस्था कर रहे हैं।

loksabha election banner

  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अंदावा में होने वाली जनसभा को लेकर शहर के सभी होटल शुक्रवार से ही हाउसफुल हो चुके हैं। शहर में 165 से अधिक छोटे-बड़े होटल हैं। उसमें लगभग 4200 कमरे हैं। सभी होटल हाउसफुल चल रहे हैं। अगर कोई कमरा खाली भी हो रहा है तो तत्काल बुक हो जा रहा है। ऑनलाइन होटल बुक करने वाले तो परेशान हैं ही, जो होटल में जाकर कमरा ढूंढ रहे हैं। उन्हें इधर-उधर के चक्कर लगाने पड़ रहे हैं।

कहते हैं होटल मालिक

एक होटल के मालिक योगेश गोयल का कहना है कि सप्ताह के अंत में अक्सर होटलों में खाली कमरे मिल जाते थे, लेकिन इस बार इसका उल्टा है। छोटे-बड़े किसी भी होटल में कोई कमरा खाली नहीं है। कमरा बुक कराने वाले अधिकांश लोग प्रधानमंत्री के कार्यक्रम के कारण संगम नगरी आए हैं।

800 से लेकर 8000 तक के कमरे

शहर के छोटे-बड़े होटलों में लगभग 4200 कमरे हैं। इसमें 800 रुपये से लेकर 8000 रुपये तक के कमरे हैं। रविवार को प्रधानमंत्री के कार्यक्रम और परीक्षा के कारण सभी होटलों में जबर्दस्त भीड़ है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.