प्रयागराज,जेएनएन। इफको के इंटर यूनिट क्रिकेट प्रतियोगिता में पारादीप यूनिट ने फूलपुर यूनिट को 45 रन से व कलोल यूनिट ने आवंला यूनिट को सात विकेट से पराजित किया।

168 रन के लक्ष्‍य का पीछा करने उतरी फूलपुर यूनिट 123 रन ही बना सकी

इफको फूलपुर मैदान पर खेले गए मैच में पारादीप यूनिट ने 20 ओवर में 4 विकेट पर 168 रन बनाए। शुभाशीष मिश्रा ने सर्वाधिक 52 रन की पारी खेली। विश्ववेन्द्र चौहान ने अविजित 36, भरत दास 30 और एपीएस चौहान ने 20 रन बनाये। फूलपुर यूनिट की ओर से हिमांशु राज ने दो जबकि पीसी दिवाकर व प्रभात कुमार ने एक-एक विकेट लिए। जवाब में इफको फूलपुर यूनिट की टीम 20 ओवर में 6 विकेट पर 123 रन ही बना सकी। राबिन रंजन और राजीव वर्मा ने 30-30 रन बनाए। अतुल तिवारी ने 23 और वक़ील अख्तर ने 17 रन की पारी खेली। शुभाशीष मिश्रा को मैन आफ द मैच चुना गया।

कलोल यूनिट की जीत में रिंकल पटेल का हरफनमौला प्रदर्शन

दूसरे मैच में इफको आंवला यूनिट की टीम 20 ओवर में 8 विकेट पर 80 रन ही बना सकी। नरेंद्र मिश्रा 24 नाबाद, मनोज गुप्ता 15 व संदीप सिंह ने 10 रन बनाए। कलोल यूनिट के रिंकल पटेल ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 4 ओवर में मात्र 2 रन खर्च करते हुए 4 विकेट झटके। मिराल जानी व पंकज भट्ट ने एक-एक विकेट लिए। जवाब में कलोल यूनिट ने 13.2 ओवर में 3 विकेट खोकर 82 रन बना लिए। रिंकल पटेल ने शानदार गेंदबाजी के बाद बल्लेबाजी में भी उम्दा प्रदर्शन किया। उन्होंने 36 रन की अविजित पारी खेली। मिराल जॉनी 16 रन बनाकर नॉट आउट रहे। आंवला यूनिट की ओर से जसबीर सिंह को 2 व आशुतोष सिंह को एक विकेट मिला। रिंकल पटेल को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ़ द मैच का पुरस्कार दिया गया।

 

Posted By: Brijesh Srivastava

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस