प्रयागराज, जेएनएन। इलाहाबाद विश्वविद्यालय से संबद्ध ईश्वर शरण पीजी कॉलेज में शुक्रवार को छात्र परिषद चुनाव के लिए दो प्रत्याशियों ने नामांकन किया। विभिन्न संकाय से कुल 30 कक्षा प्रतिनिधि पदों के लिए नामांकन होना था। पर्याप्त नामांकन न दाखिल होने से अब यहां छात्र परिषद चुनाव पर संकट के बादल मंडराने लगे हैं।

21 अक्टूबर की शाम को वैध प्रत्याशियों की सूची होगी जारी

चुनाव अधिकारी डॉ. अनुज सलूजा ने बताया कि शुक्रवार को सुबह 10 से दोपहर 12 बजे के बीच कक्षा प्रतिनिधि के लिए दो प्रत्याशियों ने नामांकन किया। इसमें बीए प्रथम वर्ष से एक और एमए तृतीय वर्ष से एक प्रत्याशी ने नामांकन पत्र दाखिल किया। प्रपत्र की जांच, नाम वापसी और आपत्ति के निस्तारण की प्रक्रिया पूरी होने के बाद 21 अक्टूबर को अपराह्न चार बजे तक वैध प्रत्याशियों की सूची निर्गत कर दी जाएगी।

सीएमपी डिग्री कॉलेज में नाम वापसी के लिए खोला गया काउंटर

इसी तरह, सीएमपी में नाम वापसी के लिए काउंटर खोला गया है। यहां कक्षा प्रतिनिधि के लिए कुल 36 ने नामांकन किया था। चुनाव अधिकारी डॉ. भूपेश कुमार त्रिपाठी ने बताया कि 25 ने नामांकन वापस ले लिया। जबकि दो में आपत्ति दर्ज कराई गई। हालांकि, देर शाम तक स्क्रीनिंग जारी रही। ऐसे में शनिवार को सुबह 10 बजे तक अंतिम सूची जारी की जाएगी। इसी क्रम में एडीसी में स्क्रूटनी की गई। प्राचार्य डॉ. अनिल सिंह ने बताया कि एक भी प्रपत्र में खामी नहीं मिली।

 

Posted By: Brijesh Srivastava

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस