प्रयागराज,जेएनएन । पूर्व सांसद श्यामाचरण गुप्ता के नाती पर हमला करने के आरोपित अंकुर यादव और उसके साथी निखिल पासी को नैनी पुलिस ने दबोच लिया है। कुछ दिन पहले दोनों ने डभाव में देसी शराब की दुकान में लूटपाट की थी। उनके कब्जे से लूटी गई 50 शीशी शराब व 34 सौ रुपये बरामद हुआ है।

शनिवार शाम पुलिस लाइन सभागार में अभियुक्तों को मीडिया के सामने पेश किया गया। एसपी यमुनापार दीपेंद्र नाथ चौधरी ने बताया कि अंकुर व निखिल नैनी थाना क्षेत्र के ददरी गांव के निवासी हैं। अंकुर के खिलाफ हत्या, गैंगस्टर समेत कई मुकदमे हैं। उसने बीते साल पूर्व सांसद के नाती पर भी जानलेवा हमला किया था। कुछ दिन पहले ही गैंगस्टर के मुकदमे में जेल से छूटकर बाहर आया और फिर शराब की दुकान में लूट की। अभियुक्तों के बारे में सुराग लगने पर इंस्पेक्टर नैनी धाकेश्वर सिंह व दारोगा मनीष त्रिपाठी ने दोनों को दबोच लिया।

घूरपुर पुलिस ने पकड़ा बमबाज

घूरपुर पुलिस ने काला बम के नाम से कुख्यात बमबाज मनोज केसरवानी को गिरफ्तार किया है। वह कटरा का रहने वाला है। उसके कब्जे से चोरी की स्कूटी व 10 बम बरामद हुए हैं। एसपी यमुनापार ने बताया कि मनोज ने 2014 में नैनी निवासी विमल पांडेय की दिनदहाड़े बम मारकर हत्या की थी। जेल से छूटने के बाद कर्नलगंज के व्यापारियों से रंगदारी मांगने लगा था। वह एक घटना करने के लिए घूरपुर पहुंचा था, तभी चौकी इंचार्ज करमा ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

Posted By: Brijesh Srivastava

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस