Move to Jagran APP

प्रतापगढ जिले में दवा लेने निकले वृद्ध की गोली मारकर हत्या Prayagraj News

श्याम शंकर मिश्र (65) बुधवार को नया का पुरवा दवा लेने जा रहे थे। हाईवे पर मुंडा बाबा चबूतरे के पास किसी ने उन्हें गोली मार दी।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Wed, 08 Apr 2020 07:29 PM (IST)Updated: Wed, 08 Apr 2020 07:29 PM (IST)
प्रतापगढ जिले में दवा लेने निकले वृद्ध की गोली मारकर हत्या Prayagraj News
प्रतापगढ जिले में दवा लेने निकले वृद्ध की गोली मारकर हत्या Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। पडोसी जनपद प्रतापगढ के कोतवाली क्षेत्र के बेलहा नया का पुरवा हाईवे पर मुंडा बाबा चबूतरे के पास बुधवार को दिन-दहाड़े वृद्ध की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस मामले में परिवार की तरफ से भतीजी और उसके पति पर हत्या का आरोप लगाया गया है। पुलिस ने पूछताछ के लिए आधा दर्जन लोगों को उठाया है। हालांकि देर रात तक रिपोर्ट नहीं दर्ज हुई।

loksabha election banner

भतीजी और उसके पति के खिलाफ दी तहरीर

लालगंज कोतवाली क्षेत्र के हिरउ का पुरवा (बेलहा) निवासी श्याम शंकर मिश्र (65) बुधवार को नया का पुरवा दवा लेने जा रहे थे। हाईवे पर मुंडा बाबा चबूतरे के पास किसी ने उन्हें गोली मार दी। सूचना मिलने पर  पुलिस के साथ स्वजन भी मौके पर पहुंच गए। एएसपी पश्चिमी दिनेश द्विवेदी ने मौका मुआयना किया। घटना को लेकर मृतक के पुत्र शैलेंद्र मिश्र ने चाचा राजेंद्र मिश्र की पुत्री रेखा व उसके पति सोनू पांडेय निवासी कौशांबी तथा कान का पुरवा बेलहा निवासी पूर्णेंदु शुक्ल उर्फ बच्चा के खिलाफ तहरीर दी।

दो दिन पहले हुआ था विवाद, मिली थी धमकी

कोतवाली के हिरउ का पुरवा (बेलहा) निवासी श्याम शंकर मिश्र की हत्या की वजह पारिवारिक विवाद माना जा रहा है। श्यामशंकर पहले घर पर ही किराने की दुकान चलाते थे। साल भर पहले दुकान में चोरी हो जाने के बाद उन्होंने दुकान बंद कर दिया था। इस मामले में भी रेखा और उसके पति से विवाद हुआ था। पड़ोसी कौशांबी जिले का सोनू पांडेय भी पत्नी के साथ ससुराल में ही रहता है। दो दिन पहले किसी बात को लेकर मृतक व उसके परिवार के लोगों से उक्त भतीजी व उसके पति सोनू से फिर विवाद हुआ था। सूचना पर पहुंची हंड्रेड डायल पुलिस ने मामले को समझा कर शांत करा दिया। मृतक के पुत्र शैलेंद्र का आरोप है कि घटना में एक होमगार्ड के आरोपित बेटे पूर्णेंदु ने भी हत्या की धमकी भी दी थी। सीओ लालगंज जगमोहन ने बताया कि मृतक व उसके परिवार के लोगों का किसी पारिवारिक वजह को लेकर दो दिन पहले विवाद हुआ था। मृतक को गोली कहां लगी है, इसकी पुष्टि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हो सकेगी। शीघ्र ही घटना का राजफाश कर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.