Move to Jagran APP

नैनी में ट्रेन की चपेट में आकर वृद्धा की मौत, रेलवे लाइन पार करते समय हुआ हादसा Prayagraj News

चक गरीबदास गांव के समीप रेलवे लाइन पार करते समय ट्रेन की चपेट में वृद्ध महिला आ गई जिससे उसकी मौत हो गई। हादसे के बाद जुटे लोगों ने चमेली की पहचान कर ली।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Sat, 06 Jun 2020 11:45 AM (IST)Updated: Sat, 06 Jun 2020 11:45 AM (IST)
नैनी में ट्रेन की चपेट में आकर वृद्धा की मौत, रेलवे लाइन पार करते समय हुआ हादसा Prayagraj News
नैनी में ट्रेन की चपेट में आकर वृद्धा की मौत, रेलवे लाइन पार करते समय हुआ हादसा Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। नैनी थाना क्षेत्र में शनिवार की सुबह ट्रेन की चपेट में आकर एक वृद्ध महिला की मौत हो गई। रेलवे ट्रैक पार करते समय हादसा हुआ। लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पड़ताल करने के बाद शव कब्‍जे में ले लिया। वहीं वृद्धा के परिवार वालों ने पोस्‍टमार्टम न कराने की मांग पुलिस से की।

prime article banner

पोस्‍टमार्टन न कराने का प्रार्थनापत्र दिया

नैनी के चक गरीबदास के रहने वाले संतलाल सीओडी कर्मी थे। उनकी मौत के बाद 80 वर्षीय पत्‍नी चमेला देवी को पेंशन मिलती थी। चमेली देवी बेटे और बहू के साथ गांव में ही रहती थी। शनिवार की सुबह वह घर से किसी काम के लिए निकली थी। चक गरीबदास गांव के समीप रेलवे लाइन पार करते समय ट्रेन की चपेट में आ गई, जिससे उसकी मौत हो गई। हादसे के बाद जुटे लोगों ने चमेली की पहचान कर ली। जानकारी होने पर परिवार के वाले वहां पहुंच गए। तब तक सूचना पाकर वहां पहुंची पुलिस ने शव कब्‍जे में ले लिया। चमेली के पुत्र राकेश कुमार ने पुलिस को पोस्‍टमार्टन न कराने का प्रार्थनापत्र दिया। पुलिस ने तहकीकात करने के बाद कागजी कार्रवाई की।

सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत, साथी जख्‍मी

कौशांबी जनपद में चरवा थाना क्षेत्र के एसपीएमआइटी काॅलेज के समीप शुक्रवार की रात में सड़क हादसे में युवक की मौत हो गई। वहीं उसका साथी गंभीर रूप से जख्‍मी हो गया। दोनों शादी का कार्ड बांटकर बाइक से वापस घर लौट रहे थे। अज्ञात वाहन की चपेट में आ गए थे। पुरामुफ्ती थाना क्षेत्र के मंदर गांव निवासी अंकुश पासी पुत्र रामनाथ अपनी बहन की शादी का आमंत्रण देने अपने दोस्‍त के साथ पनोई गांव गया था। घर वापस जाते समय जीटी रोड पर एसपीएमआइ थी कॉलेज के सामने एक अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्‍कर मारी। हादसे में अंकुश की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसका साथी जख्‍मी हो गया। सूचना पर पहुंची चरवा पुलिस ने शव कब्‍जे में लेकर जिला अस्‍पताल में घायल को भर्ती कराया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.