Move to Jagran APP

राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद के पदाधिकारियों ने अधिवेशन की बनाई रूपरेखा Prayagraj News

बताया गया कि सभी संबंद्ध संगठनों के अध्यक्ष और मंत्री या उनकी ओर से नामित प्रतिनिधि वोट देने के योग्य होंगे। सप्ताहभर में अपने-अपने संगठनों के प्रतिनिधियों से जनपद कार्यालय में अपने-अपने कार्यक्षेत्र में मतदान के लिए नाम लिखकर जमा कर देने की अपील की गई।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Thu, 05 Nov 2020 03:10 PM (IST)Updated: Thu, 05 Nov 2020 03:10 PM (IST)
राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद के पदाधिकारियों ने अधिवेशन की बनाई रूपरेखा Prayagraj News
राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद के पदाधिकारियों ने परिषद कार्यालय श्रमहितकारी केंद्र में बैठक की।

प्रयागराज,जेएनएन। शाखा का द्विवार्षिक अधिवेशन व निर्वाचन कराने को लेकर राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद के पदाधिकारियों ने रूपरेखा बनाई। पदाधिकारियों ने परिषद कार्यालय श्रमहितकारी केंद्र में बैठक की। इसके अलावा बैठक में विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की।

loksabha election banner

परिषद के अध्यक्ष अजय कुमार भारती की अध्यक्षता में कोविड-19 के नियमों का पालन करते हुए विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की गई। संचालन जिलामंत्री विनोद कुमार पांडेय ने किया। बैठक में जनपद की शाखा का द्विवार्षिक अधिवेशन व निर्वाचन  दिसंबर में कराए जाने का निर्णय लिया गया।

बताया गया कि सभी संबंद्ध संगठनों के अध्यक्ष और मंत्री या उनकी ओर से नामित प्रतिनिधि वोट देने के योग्य होंगे। सप्ताहभर में अपने-अपने संगठनों के प्रतिनिधियों से जनपद कार्यालय में अपने-अपने कार्यक्षेत्र में मतदान के लिए नाम लिखकर जमा कर देने की अपील की गई। ताकि प्रांतीय अध्यक्ष से अनुमोदन कराने के बाद निर्वाचन कराया जा सके। बैठक में विनोद कुमार पांडेय, इंजीनियर बीके पांडेय, अखिलेश श्रीवास्तव, प्रमील श्रीवास्तव, अरूण पांडेय, शिव नरेश सिंह, जंगबहादुर सिंह, देवराज यादव, ध्रुवनारायण, श्यामकृष्ण पाल, शुभम त्रिपाठी, जयशंकर शर्मा, बसंत त्रिपाठी आदि ने भी अपने विचार व्यक्त किए।

प्रगति चिंतन को लेकर परिचर्चा

सीनियर सिटीजन कौन्सिल इंटरनेशनल के पदाधिकारियों और सदस्यों ने बरांव कोठी लाउदर रोड स्थित एमवीपीएन सिंह के आवास पर बुधवार को प्रगति चिंतन परिचर्चा की। इसमें वरिष्ठ नागरिकों ने विभिन्न मुद्दों पर मंथन किया। संचालन श्यामसुंदर सिंह पटेल ने किया। बैठक में पं. रामनरेश तिवारी, माधुरी सिंह, मंजू आदि रहीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.