प्रयागराज, जेएनएन। राष्ट्रीय खेल दिवस के उपलक्ष्‍य में विष्णु भगवान पब्लिक स्कूल में फुटबाल प्रतियोगिता चल रही है। जूनियर वर्ग में नार्टन फुटबॉल अकादमी और सिद्धार्थ स्पोर्टिंग के बीच मैच हुआ। इसमें नार्दन ने सिद्धार्थ को 3-0 से हराया। विजेता टीम की ओर से तीनों गोल अनीश कुमार ने किया। वहीं सब जूनियर वर्ग में ब्लैक टाइटन लेजेंड्स एवं नॉर्दन वंडर्स के बीच खेला गया दूसरा मैच बराबरी पर छूटा। इसी वर्ग में तीसरा मैच अल्टीमेट सुपर स्टार्स एवं सुपर स्ट्राइकर्स के बीच हुआ। यह मैच भी बराबरी पर छूटा।

सीनियर डिवीजन लीग का उद्घाटन मैच जीटीए ने जीती

कैंट के सदर बाजार मैदान पर स्व. संतोष सिंह सीनियर डिवीजन फुटबॉल लीग प्रतियोगिता शुरू हुई। उदघाटन मैच जॉर्ज टाउन एसोसिएशन (जीटीए) और अग्रसेन फुटबॉल क्लब के बीच हुआ। इसमें जीटीए 3-0 से विजयी रही। मैच के मुख्य अतिथि पूर्व सभासद नरेश डैडी एवं जिला फुटबाल संघ के अध्यक्ष नारायन जी गोपाल ने दोनों टीमों के खिलाडिय़ों से परिचय प्राप्त किया। मैच के रेफरी संतोष कुमार, रामआसरे एवं युगल किशोर रहे।

क्रिकेट के लिए महिला खिलाडिय़ों का चयन ट्रायल कल से

उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन (यूपीसीए) सीनियर महिला क्रिकेट टीम के लिए खिलाडिय़ों का चयन ट्रायल 20 और 21 अगस्त को कानपुर के कमला क्लब में होगा। यहां से चयनित खिलाडिय़ों का चयन 22 व 23 अगस्त को होगा। इलाहाबाद की जिन महिला खिलाडिय़ों ने यूपीसीए का रजिस्ट्रेशन फार्म भरा है, वह चयन ट्रायल के लिए 20 अगस्त को सुबह आठ बजे कमला क्लब पर रिपोर्ट करें। यह जानकारी इलाहाबाद क्रिकेट एसोसिएशन महिला शाखा की सचिव डॉ. जूली ओझा ने दी।

 

Posted By: Brijesh Srivastava

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप