Move to Jagran APP

Noida film city ऐसी होगी कि हालीवुड और वॉलीवुड के कलाकार जरूर आना चाहेंगे : उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य Prayagraj News

उपमुख्यमंत्री ने अपने ट्वीट में लिखा है कि उत्तर प्रदेश 24 करोड़ से अधिक आबादी वाला प्रदेश है। जिस क्षेत्र में रोजगार के अवसर हैं उसका प्लेटफार्म तैयार करना उत्तर प्रदेश सरकार का दायित्व है। जिसे मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ की अगुवाई में निभाया जा रहा है।

By Rajneesh MishraEdited By: Published: Thu, 03 Dec 2020 03:30 PM (IST)Updated: Thu, 03 Dec 2020 03:30 PM (IST)
Noida film city  ऐसी होगी कि हालीवुड और वॉलीवुड के कलाकार जरूर आना चाहेंगे : उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य  Prayagraj News
डिप्‍टी सीएम ने ट्वीट कर कहा कि नोएडा की फिल्म सिटी ऐसी बनेगी जिसमें हालीवुड, बॉलीवुड के कलाकार आना चाहेंगे।

प्रयागराज,जेएनएन। भाजपा की प्रदेश सरकार उत्तर प्रदेश का सर्वांगीण विकास कर रही है। खासकर रोजगार के भी अवसर उपलब्ध कराने के सफल प्रयास हो रहे हैं। विकास का यह सिलसिला रुकेगा नहीं। विरोध करने वाले विरोध करेंगे और विकास करने वाले विकास। उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट कर कहा है कि उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार है, महाराष्ट्र में भी भाजपा सब से बड़ी पार्टी है। मुम्बई की फिल्म सिटी के साथ नोएडा की फिल्म सिटी भी ऐसी बनेगी जिसमें हालीवुड और बॉलीवुड के कलाकार आना चाहेंगे। इसे लेकर शिवसेना व कांग्रेस के लोग परेशान क्यों हो रहे हैं।

loksabha election banner

राेजगार के लिए प्‍लेटफार्म तैयार करना यूपी सरकार का दायित्‍व

उपमुख्यमंत्री ने अपने ट्वीट में लिखा है कि उत्तर प्रदेश 24 करोड़ से अधिक आबादी वाला प्रदेश है। जिस क्षेत्र में रोजगार के अवसर हैं उसका प्लेटफार्म तैयार करना उत्तर प्रदेश सरकार का दायित्व है। जिसे मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ की अगुवाई में निभाया जा रहा है। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री को तकलीफ क्यों हो रही है।

उत्‍तर प्रदेश को सर्वोत्‍तम प्रदेश बनने से कोई रोक नहीं पाएगा

उत्तर प्रदेश को सर्वोत्तम प्रदेश, विकास से युक्त प्रदेश, गरीबों और किसानों के उत्थान के साथ प्रतिभाओं को अवसर प्रदान करने वाला प्रदेश बनने से कांग्रेस, शिवसेना, एनसीपी मिलकर भी नहीं रोक पाएंगे। भाजपा की सरकार ने उत्तर प्रदेश को विकास की राह पर अग्रसर किया है। यह क्रम जारी रहेगा। यहां की जनता ने इस सरकार को चुनकर अपने लिए विकास का मार्ग खोला है। अपन दायित्व को समझकर ही प्रदेश सरकार विकास के कार्य कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.