Move to Jagran APP

प्रतापगढ़ में तीन महीने बाद भी बदमाशों का नहीं लगा सुराग, सराफा कारोबारी की हत्‍या कर हुई थी लूट

बदमाशों ने गोली मार दी थी और मुस्तकीम के सिर पर तमंचे की बट से हमला करके पैसों व जेवर भरा बैग लूट ले गए थे। बैग में दो लाख रुपये करीब 19 लाख रुपये के जेवर थे। अस्पताल में चिकित्सकों ने अहमद को मृत घोषित कर दिया था।

By Rajneesh MishraEdited By: Published: Thu, 15 Apr 2021 05:19 PM (IST)Updated: Thu, 15 Apr 2021 05:19 PM (IST)
प्रतापगढ़ में तीन महीने बाद भी बदमाशों का नहीं लगा सुराग, सराफा कारोबारी की हत्‍या कर हुई थी लूट
सर्राफ की हत्या करके नकदी व जेवर लूटने वाले बदमाशों का सुराग तीन महीने बाद भी नहीं लगा।

प्रयागराज, जेएनएन। यूपी के प्रतापगढ़ जिले में सर्राफ की हत्या करके नकदी सहित 21 लाख के जेवर लूटने वाले बदमाशों का सुराग पुलिस तीन महीने बाद भी नहीं लगा सकी है। बदमाशों के शातिराना अंदाज के सामने स्वाट व सर्विलांस टीम के साथ ही एसटीएफ भी फेल हो गई।

loksabha election banner

यह था मामला

सराफा कारोबारी मोहम्मद अहमद नौ जनवरी की शाम पट्टी कस्बा स्थित दुकान बंद करके बड़े भाई मुस्तकीम के साथ बाइक से घर जा रहे थे। घर से पहले बदमाशों ने धक्का देकर अहमद को बाइक सहित गिरा दिया था और फिर बदमाशों की मुस्तकीम से जमकर हाथापाई हुई थी। इस दौरान बदमाशों ने गोली मार दी थी और मुस्तकीम के सिर पर तमंचे की बट से हमला करके पैसों व जेवर भरा बैग लूट ले गए थे। बैग में दो लाख रुपये, करीब 19 लाख रुपये के जेवर थे। अस्पताल में चिकित्सकों ने अहमद को मृत घोषित कर दिया था।

अफसरों के दावे की खुली पोल

घटना के बाद मौके पर एसपी, आइजी, एडीजी पहुंचे थे और पट्टी कोतवाल को घटना का पर्दाफाश करने के लिए तीन दिन की मोहलत दी थी। इस घटना में पट्टी पुलिस के अलावा स्वाट व सर्विलांस टीम के साथ एसटीएफ प्रयागराज की टीम भी लगाई गई थी। पुलिस अफसर जल्द से जल्द घटना का पर्दाफाश करने का दावा करते रहे, लेकिन तीन महीने बाद भी पुलिस बदमाशों का सुराग लगाने में नाकाम रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.