प्रयागराज, जेएनएन। प्रतापगढ़ जनपद में आसपुर देवसरा के कादीपुर गांव के प्रधान का भतीता गायब हो गया है। बुधवार की सुबह वह घर से कॉपी खरीदने के लिए दुकान गया था। वहां से संदिग्‍ध रूप से लापता हो गया है। उसके अपहरण की आशंका जताई जा रही है। स्‍वजनों और ग्रामीणों में आक्रोश व्‍याप्‍त है, सैकड़ाें की भीड़ जुटी है। सूचना पर पहुंची पुलिस उसे खोजने का प्रयास कर रही है। हालांकि अभी तक उसका पता नहीं लग सका है।

पुलिस आदर्श की कर रही तलाश, कोई सुराग नहीं

कादीपुर गांव के प्रधान राजेश तिवारी हैं। उनका 13 वर्षीय भतीजा व रमेश तिवारी का पुत्र आदर्श कुमार नवोदय विद्या मंदिर रामीपुर जौनपुर में आठवीं का छात्र है। आदर्श स्कूल बस से प्रतिदिन स्कूल जाता था। बुधवार की सुबह घर से कुछ दूरी पर स्थित नहर पर स्थित दुकान में कॉपी खरीदने के लिए गया था।

आदर्श के घर न लौटने पर स्‍वजन परेशान हो गए

दुकान से कॉपी खरीदने के बाद वह वापस घर नहीं लौटा। आदर्श के घर न लौटने पर स्‍वजन परेशान हो गए। आस पास ढूंढने पर भी जब व नहीं मिला तो सूचना आसपुर देवसरा पुलिस के साथ ही डीएम और एसपी प्रतापगढ़ को दी गई। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। हालांकि अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है।

एक संदिग्‍ध युवक पिछले दो दिनों से छात्र के घर आता था

सूचना मिलने के करीब डेढ़ घंटे बाद देवसरा पुलिस गांव पहुंची। तब तक सैकड़ों की संख्‍या में ग्रामीणों की भीड़ जुट चुकी थी। अपहरण की आशंका को लेकर ग्रामीणों में काफी आक्रोश है। आदर्श के चाचा ग्राम प्रधान कादीपुर राजेश तिवारी का कहना है कि पिछले तीन दिनों से आदर्श को स्कूल नहीं भेज रहे थे। दो दिन पूर्व बाइक सवार एक युवक मुंह बांधकर मेरे घर आया था। उसने आदर्श से कहा था कि अपने पापा का एटीएम कार्ड मुझे दे दो। उन्होंने ही मुझे तुम्‍हारे पास भेजा है। प्रधान ने बताया कि इस पर आदर्श ने कहा था कि अगर पापा को एटीएम चाहिए तो मुझे फोन करेंगे। या वह खुद पहुंचा देगा। आप से कोई मतलब नहीं है। वही युवक दूसरे दिन फिर मुंह बांधकर मेरे घर आया था और एक ईंट फेंक कर भाग गया था।

 

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस