प्रयागराज, जेएनएन। पड़ोसी जनपद प्रतापगढ़ में भाजपा नेता के पिता और भाई को चाकू मारकर जख्‍मी कर दिया गया। वह शादी समारोह में शामिल होने के लिए रिश्‍तेदारी में गया था। विवाद के बाद पड़ोसी ने वारदात को अंजाम दिया। कंधई के पूरे पांडेय गांव में वारदात बुधवार की सुबह हुई।

बेटे की ससुराल शादी समारोह में शामिल होने गया था अधेड़

कंधई थाना क्षेत्र के पूरे पांडेय गांव निवासी शाहिद अली भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा का जिला महामंत्री है। शाहिद के पिता मोहम्मद सईद (58) अपने दूसरे बेटे जावेद के ससुराल थाना क्षेत्र के सरखेलपुर गांव निवासी लल्लन के यहां आयोजित शादी समारोह में मंगलवार को गए थे। वहां से वह बुधवार  सुबह लगभग पौने आठ बजे घर आने के लिए सरखेलपुर गांव के सड़क पर अपने बेटे जावेद के साथ पहुंचे। रिश्तेदार के पड़ोस का एक युवक चाकू लेकर पहुंचा और मामूली कहासुनी के बाद सईद पर चाकू से हमला बोल दिया। इस दौरान छुड़ाने दौड़े  बेटे जावेद पर भी हमला कर दिया। इससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची डायल हंड्रेड पुलिस ने दोनों को इलाज के लिए अस्पताल ले गई। एसओ कंधई राकेश कुमार सिंह ने बताया कि मोहम्मद सईद की तहरीर पर औरंगजेब पुत्र खेलकत हुसैन निवासी सरखेलपुर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

 

पैसे लूटने के लिए मारा दोस्त को, तीन गिरफ्तार

गंगापार के कंजिया गांव में पिछले दिनों मेला घुमाने के बहाने घर से ले जाने के बाद विनय पटेल की हत्या करने वाले तीनों आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। कंजिया गांव के विनय पटेल (25) को रविवार की रात साथी सत्यम हथिगहां मेला घूमने के बहाने घर से ले गया था। सोमवार को लाश घर से कुछ दूर धान के खेत में मिली। उसके सिर पर गहरे जख्म थे। वहीं शराब पी गई थी। भाई राजेश ने विनय के साथियों सत्यम, शकीले यादव और संतोष पटेल के खिलाफ केस दर्ज कराया था। पुलिस ने छापेमारी कर उन तीनों को पकड़ लिया है । भाई राजेश ने पुलिस को बताया कि विनय ने दो दिन पहले शहर में पुलिस लाइन के पास स्टेट बैंक के अपने खाते से 50 हजार रुपये निकाले थे। 14 हजार रुपये का उसने मोबाइल फोन खरीदा था। बाकी पैसे वह मेला के लिए घर से निकलते समय रखे था। ये पैसे लूट लिए गए।

इरादतगंज फ्लाईओवर के नीचे मिला शव

घूरपुर थाना क्षेत्र के मुंबई हावड़ा रूट के रेलवे ट्रैक के किनारे एक 45 वर्षीय युवक का शव मिला। आशंका जताई गई कि ट्रेन से गिरने के कारण मौत हुई है। घूरपुर पुलिस ने युवक की तलाशी कराई लेकिन उसके पास कोई कागजात नहीं मिला। इससे युवक की शिनाख्त नहीं हो सकी।

Posted By: Brijesh Srivastava

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप