Move to Jagran APP

नेशनल फुटबाल अकादमी और कनौजिया स्पोर्टिंग अगले दौर में

स्व. रौनक टंडन स्मारक फुटबाल प्रतियोगिता में नेशनल फुटबाल अकादमी और कनौजिया स्पोर्टिंग ने अपने-अपने मैच जीत लिए हैं। दोनों ही टीमों ने अगले दौर में जगह बना ली है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Tue, 28 May 2019 09:17 PM (IST)Updated: Wed, 29 May 2019 10:07 AM (IST)
नेशनल फुटबाल अकादमी और कनौजिया स्पोर्टिंग अगले दौर में
नेशनल फुटबाल अकादमी और कनौजिया स्पोर्टिंग अगले दौर में

प्रयागराज, जेएनएन। स्व. रौनक टंडन स्मारक फुटबाल प्रतियोगिता में नेशनल फुटबाल अकादमी और कनौजिया स्पोर्टिंग ने अपने-अपने मैच जीतकर अगले दौर में जगह बना ली है। एबीआइसी मैदान पर अंडर-16 आयु वर्ग में राष्ट्रीय फुटबाल अकादमी ने इमाकुलेट एफसी को 5-0 से हराया। ऋषभ यादव ने चार और अनुराग यादव ने एक गोल किया। 
 दूसरे मैच में कनौजिया स्पोर्टिंग (जूनियर) ने इलाहाबाद स्पोर्टिंग क्लब को 2-0 से हराया। गोल उत्कर्ष और प्रतिमेश ने किया। अंडर-10 आयु वर्ग के लीग मुकाबले में प्रयागराज स्पोट्र्स अकादमी ने नेशनल फुटबाल अकादमी को सागर के गोल से 1-0 से हराया। 

prime article banner

अंबिका गुप्ता को तिहरा खिताब
वशिष्ठ वात्सल्य एकेडमी ऑफ टेबिल टेनिस की ओर से आयोजित  पांचवी शांति त्रिपाठी स्मारक जिला टेबिल टेनिस प्रतियोगिता में अंबिका गुप्ता ने तीन खिताब अपने नाम किए। बालिका वर्ग के फाइनल मुकाबले में इशिता रावत ने मनस्वी निषाद को 9-11, 11-5, 11-7, 11-6 से पराजित किया। बालक वर्ग फाइनल में अर्शव श्रीवास्तव ने आर्यन को 11-8, 11-6, 7-11, 11-8 से पराजित किया। इसके पहले सेमीफाइनल में अर्शव ने अनक चतुर्वेदी व अविनाश को पराजित किया था। सब जूनियर बालिका वर्ग के फाइनल में अंबिका गुप्ता ने वैष्णवी यादव को 11-5, 11-3, 7-11 व 11-6 से पराजित किया। सेमी फाइनल में अम्बिका ने तेजस्वी गुप्ता व वैष्णवी यादव को हराया था। सब जूनियर बालक वर्ग के फाइनल में अवि पाल ने अंकित पाल को 11-6, 11-4 से हराया। जूनियर बालिका वर्ग के फाइनल में अम्बिका गुप्ता ने वैष्णवी धूरिया को 7-11, 11-4, 9-11, 11-5 व 11-8 अंक से पराजित किया। 

सम्मानित हुई फुटबाल टीम 
बीते दिनों गोवा में हुई 11वीं राष्ट्रीय एक्सपोजर अंडर-16 फुटबाल प्रतियोगिता में उपविजेता रहने वाली इलाहाबाद स्पोर्टिंग फुटबाल अकादमी को एप्पल बाइट की तरफ से एबीआइसी मैदान पर सम्मानित किया गया। टीम को अकादमी के सचिव बिप्लब घोष और डॉ. मो. इमरान ने जर्सी और प्रमाणपत्र प्रदान किया। अकादमी के मुख्य प्रशिक्षक शादाब रजा ने संचालन किया।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.