प्रयागराज, जेएनएन। यूपी के कौशांबी जिले में अपराधी बेखौफ हो चुके हैं। आए दिन आपराधिक वारदातों को अंजाम दिया जा रहा है। अब यहां एक किशोरी की हत्‍या कर दी गई। गला दबाकर हत्‍या करने के बाद हत्‍यारों ने बोरे में बांधकर शव फेंक दिया। रविवार की सुबह चरवा थाना क्षेत्र में के भीठी और पंनोई गांव के बीच में ईंट-भट्ठे के पास मिर्च के खेत में किशोरी का शव मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तहकीकात करके शव कब्‍जे में ले लिया। हालांकि किशोरी की शिनाख्‍त नहीं हो सकी है।

किशोरी के गले पर मिले निशान

चरवा थाना क्षेत्र के भीठी और पंनोई गांव के बीच ईंट-भट्ठा है। यहां पुरुषोत्तम कुशवाहा ने खेत में मिर्च की खेती की है। इसी मिर्च के खेत में रविवार की सुबह एक बोरे में कुछ बंधा ग्रामीणों ने देखा। कुछ ही देर में वहां भीड़ लग गई। बोरे में शव होने की आशंका से तत्‍काल पुलिस को सूचित किया गया। चरवा पुलिस पहुंची और बोरे को खोलवाया तो किशोरी का शव मिला। किशोरी की उम्र करीब 16 वर्ष थी। किशोरी के गले पर काला निशान देखकर गला घोंटकर हत्‍या का अनुमान लगाया गया।

नहीं हो सकी शिनाख्‍त, पुलिस कर रही तहकीकात

चरवा इस्पेक्टर संत शरण सिंह ने मौजूद ग्रामीणों से किशोरी की पहचान कराने की कोशिश की लेकिन उसकी शिनाख्‍त नहीं हो सकी। पुलिस ने शव कब्‍जे में ले लिया है। आसपास स्‍थल का निरीक्षण भी किया। हालांकि ऐसा कोई क्‍लू हत्‍यारों के बारे में अभी नहीं मिल सका है। अनुमान लगाया जा रहा है कि अन्‍यत्र हत्‍या कर किशोरी के शव को यहां फेंक कर हत्‍यारे फरार हो गए। चरवा के इंस्‍पेक्‍टर ने बताया कि फिलहाल अभी किशोरी की शिनाख्त नहीं हो पाई है। पहचान कर जल्द ही हत्‍याकांड का राजफाश किया जाएगा।

Edited By: Brijesh Srivastava