Move to Jagran APP

Murder and Suicide Case : सपना और बादल की कॉल डिटेल से सुलझेगी गुत्‍थी, पति को मिल सकती है क्‍लीन चिट Prayagraj New

Murder and Suicide Case पुलिस ने एक बार फिर मृतका के पति विनोद से काफी देर तक पूछताछ की तो उसने बताया कि घटना के समय वह अपने घर पर था।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Wed, 22 Jul 2020 03:40 PM (IST)Updated: Wed, 22 Jul 2020 03:40 PM (IST)
Murder and Suicide Case : सपना और बादल की कॉल डिटेल से सुलझेगी गुत्‍थी, पति को मिल सकती है क्‍लीन चिट Prayagraj New
Murder and Suicide Case : सपना और बादल की कॉल डिटेल से सुलझेगी गुत्‍थी, पति को मिल सकती है क्‍लीन चिट Prayagraj New

प्रयागराज, जेएनएन। मलाक हरहर गांव में हत्‍या और आत्‍महत्‍या का मामला पेंचीदा होता जा रहा है। तीन दिन पहले बुआ की हत्या करने के बाद युवक द्वारा की गई खुदकुशी की कहानी अभी भी पुलिस के गले नहीं उतर रही है। संदेह है कि मृतका के स्वजन अभी कुछ छुपा रहे हैं। वहीं मृतका के पति से लंबी पूछताछ के बाद कोई सुराग नहीं मिला। पुलिस का कहना है सपना और बादल के मोबाइल की कॉल डिटेल से कुछ सुराग निकल सकता है।

loksabha election banner

शिवमिलन के लौटने के बाद घटना हुई थी

शिवकुटी थाना क्षेत्र के जोधवल निवासी बादल यादव बीते शनिवार रात आठ बजे मलाक हरहर गांव निवासी प्रेमचंद्र यादव के यहां गया था। प्रेमचंद्र की पुत्री सपना बादल की रिश्ते में बुआ लगती थी। सपना की शादी बनतरिया गांव निवासी विनोद यादव के साथ हुई थी। करीब दो माह से सपना पति से अनबन के कारण अपनी दो पुत्रियों के साथ मायके में रह रही थी। पुलिस की अब तक की जांच में पता चला कि जब बादल पहुंचा तो प्रेमचंद्र घर से दूर गौशाला में सोने चले गए थे। घर में मौजूद सभी सदस्य खाना खाकर सोने की तैयारी में थे। इसी बीच रात 12:30 बजे बादल का बड़ा भाई शिवमिलन उसे खोजते हुए वहां पहुंचा था। शिवमिलन के लौटने के बाद घटना हुई थी।

बादल और सपना के बीच मोबाइल पर बातचीत होती थी

पुलिस ने एक बार फिर मृतका के पति विनोद से काफी देर तक पूछताछ की तो उसने बताया कि घटना के समय वह अपने घर पर था। पुलिस ने उसके गांव के कुछ लोगों से इसकी पुष्टि भी की। यह भी बताया कि बादल और सपना के बीच मोबाइल पर बातचीत होती थी। सपना और बादल के बीच बुआ-भजीते का रिश्ता था लेकिन सपना किसी और से भी बात करती थी। अनबन होने पर वह शिवमिलन के पास गया था और कहा था कि बादल और सपना में काफी बनती है, इसलिए बादल अगर सपना को समझाए तो वह मान जाएगी।

बोले, इंस्पेक्टर सोरांव

इंस्पेक्टर सोरांव रामचरन वर्मा का कहना है कि अब तक की जांच में यह पता चला है कि जब भी सपना अपने मायके आती थी बादल वहां जाता था। दोनों से मोबाइल पर बातचीत भी होती थी। विनोद की इस मामले में कोई भूमिका नहीं है। अभी भी सपना के स्वजन कुछ बातों को छिपा रहे हैं, जिस कारण सपना और बादल की कॉल डिटेल निकलवाई जा रही है। इसके बाद सपना के स्वजनों से पूछताछ होगी।

तमंचा लेकर चलता था बादल

इंस्पेक्टर रामचरन वर्मा का कहना है कि जिस तमंचे से गोली मारी गई है, वह बादल ही लेकर आया था। जांच में यह स्पष्ट हो गया है। उन्होंने बताया कि बादल अक्सर तमंचा लेकर चलता था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.