Move to Jagran APP

CAB के मद्देनजर प्रयागराज में मोबाइल इंटरनेट सेवा बंद, शनिवार दोपहर 12 बजे तक लागू रहेगी रोक Prayagraj News

गुरुवार की रात 12 बजे से प्रयागराज की मोबाइल इंटरनेट सेवा को ठप कर दिया गया है। सीएए को लेकर शहर में बवाल और अफवाह फैलने की आशंका के मद्देनजर ऐसा कदम उठाया गया।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Fri, 20 Dec 2019 10:37 AM (IST)Updated: Fri, 20 Dec 2019 12:27 PM (IST)
CAB के मद्देनजर प्रयागराज में मोबाइल इंटरनेट सेवा बंद, शनिवार दोपहर 12 बजे तक लागू रहेगी रोक Prayagraj News
CAB के मद्देनजर प्रयागराज में मोबाइल इंटरनेट सेवा बंद, शनिवार दोपहर 12 बजे तक लागू रहेगी रोक Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। सीएए को लेकर शहर में बवाल और अफवाह फैलने की आशंका के मद्देनजर इंटरनेट सेवा शुक्रवार को जिले में मोबाइल इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है। यह प्रतिबंध गुरुवार की रात से लागू हो गया है, वहीं शनिवार को दोपहर 12 बजे तक लागू रहेगी। हालांकि पहले शुक्रवार दोपहर बाद बंद करने की सूचना थी।

loksabha election banner

गुरुवार आधी रात से ठप हुई इंटरनेट सेवा

गुरुवार की रात करीब एक बजे कुछ टेलीकाम कंपनियों की ओर से इंटरनेट सेवा बंद किए जाने का भी संदेश मोबाइल पर भेजा गया। इसके बाद इस सेवा को बंद कर दिया गया है। इस संबंध में एडीजो जोन सुजीत पांडेय का कहना है कि इंटरनेट सेवा बंद किए जाने के बारे में उनके पास जानकारी नहीं है। डीएम के पास इसका अधिकार है।

अचानक इंटरनेट सेवा बंद होने से लोग हुए परेशान

गुरुवार की रात में अचानक मोबाइल इंटरनेट सेवा बंद कर दिए जाने से टेलीकॉम कंपनियों के उपभोक्ता परेशान हो उठे। लोग रात से ही एक-दूसरे से मोबाइल पर इसके बारे में जानकारी लेने का प्रयास करते रहे। कस्टमर केयर का भी सहयोग लिया गया। हालांकि शुक्रवार की सुबह जब अखबारों में खबर पढ़ी तो उन्हें राहत मिली, वरना तो वह यही समझ रहे थे कि कहीं उनका मोबाइल तो नहीं खराब हो गया।

जिन्हें नहीं पता है, वह अब भी हैं परेशान

जिन उपभोक्ताओं ने अखबार पढ़ा या मोबाइल पर संदेश पढ़ा उन्हें तो मोबाइल इंटरनेट सेवा बंद होने की जानकारी हो गई। वहीं कई ऐसे भी रहे जिनको पता नहीं था। वह अब भी जानकारी जुटाने का प्रयास कर रहे हैं कि अचानक ऐसा क्या हो गया कि उनके मोबाइल की सेवा अचानक बंद हो गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.