प्रयागराज, जेएनएन। कोरोना वायरस महामारी का समय बहुत कठिन है। यह राजनीति का समय नहीं, मानवता को बचाने का वक्त है। भाजपा का प्रत्येक सिपाही अपने स्तर से प्रयास कर रहा है। छोटे से छोटे कार्यकर्ता भी राहत बांटने में जुटे हैं। यह कहना है बारा विधायक डॉक्टर अजय का।

बारा विधायक डॉक्टर अजय ने कहा कि कोरोना वायरस संक्रमण काल में सभी अपने स्तर से सहयोग दे रहे पर विपक्ष सिर्फ कुर्सी के लिए परेशान है। उसे मोदी विरोध के अतिरिक्त कुछ भी नही सूझ रहा है। खैर यह उनकी कार्य प्रणाली है जिसका जवाब जनता लगातार दे रही है।

बारा विधायक ने बताया कि महामारी के बढ़ते प्रभाव और तीसरी लहर के पूर्व परियोजना निदेशक प्रयागराज को जसरा में आक्सीजन प्लांट लगाने के लिए पत्र लिखा है। साथ ही 30 लाख रुपये भी अपनी विधायक निधि से दिए हैं। यह कदम अपने विधानसभा के नागरिकों को महामारी मे आक्सीजन की किल्लत से बचाने के लिए उठाया जा रहा है। विधायक निधि के 30 लाख रुपये से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जसरा बारा मे ऑक्सीजन की व्यवस्था की जाएगी।

विधायक बोले कि विधानसभा बारा के 19 मार्गों के अत्यंत क्षतिग्रस्त होने पर अधिशासी अभियंता निर्माण खंड-3 लोक निर्माण विभाग प्रयागराज को पत्र लिखकर जल्द निर्माण के लिए वही कदम उठाने के लिए कहा गया है। हरिराम त्रिपाठी, प्रधान सतपुरा प्रदीप मिश्रा, सुभाष सिंह पटेल, गिरीश कुमार चतुर्वेदी, धर्मराज पाल, राकेश विश्वकर्मा, जितेंद्र शुक्ला, मिथिलेश पांडेय आदि ने विकास कार्यो के कराने व ऑक्सीजन प्लांट संबंधी तैयारी पर भी खुशी जताई।

Edited By: Brijesh Srivastava