प्रयागराज, जेएनएन । पडोसी जनपद कौशांबी में आठ साल की मासूम बच्ची से दुष्‍कर्म का मामला सामने आया है। पड़ोसी गांव के एक युवक ने इस घिनौनी की हरकत को अंजाम दिया। मासूम की चीख पुकार सुनकर गांव के लोग जुट गए। ग्रामीणों ने आरोपित युवक को पकड़ लिया, और उसकी जमकर पिटाई कर दिया। घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची।कोखराज पुलिस ने आरोपित युवक को गिरफ्तार कर मामले की छानबीन में जुट गई।

पुलिस ने पीडिता को मेडिकल के लिए भेजा

कोखराज थाना क्षेत्र के एक गांव में एक आठ साल की मासूम बच्ची से हुई  दुष्‍कर्म की वारदात के बाद पुलिस महकमे में खलबली मची है। आरोप है कि पड़ोसी गांव के युवक ने मासूम बच्ची को गांव के बाहर पकड़कर बल पूर्वक दुष्कर्म किया वारदात को अंजाम दिया है। जिसके बाद मासूम की चीख पुकार सुनकर आस-पास के खेतों में काम कर रहे ग्रामीणों ने आरोपित युवक को मौके से पकड़ लिया, और जमकर पिटाई कर दी। घटना की सूचना के बाद स्थानीय पुलिस के अलावा पुलिस अधीक्षक ने भी फील्ड यूनिट टीम के साथ घटना स्थल का मुआयना किया। पुलिस ने रेप के आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता को डॉक्टरी परीक्षण और उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है।

एसपी बोले, तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर हो रही कार्रवाई

वहीं घटना के बाबत पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने बताया कि घटना स्थल की जांच के बाद आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। पीड़िता के परिजनों के तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर पीड़िता का डॉक्टरी परीक्षण व उपचार कराया जा रहा है।

Posted By: Brijesh Srivastava

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस