Move to Jagran APP

चित्रकूट निवासी दुष्‍कर्म पीडि़ता की प्रयागराज में पिटाई, मुकदमा वापस न लेने पर जान से मारने की दी धमकी

चित्रकूट जनपद की रहने वाली एक युवती माध्यमिक शिक्षा परिषद में किसी काम से आई थी। उसका आरोप है कि यहां से घर जाने के लिए वह निकली तो कुछ ही दूर पर चित्रकूट निवासी रामसराय ने उसकी पिटाई की व केस वापस लेने की धमकी दी।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Sun, 17 Oct 2021 08:17 AM (IST)Updated: Sun, 17 Oct 2021 08:17 AM (IST)
चित्रकूट निवासी दुष्‍कर्म पीडि़ता की प्रयागराज में पिटाई, मुकदमा वापस न लेने पर जान से मारने की दी धमकी
दुष्‍कर्म प‍ीडि़ता की पिटाई व मुकदमा वापस लेने की धमकी देने वाले पर केस दर्ज हुआ है।

प्रयागराज, जागरण संवाददाता। प्रयागराज में सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में एक दुष्कर्म पीड़िता की पिटाई और धमकी का मामला सामने आया है। पीड़िता ने सिविल लाइंस थाने में मुकदमा दर्ज कराते हुए पुलिस को बताया कि उसे बीच सड़क पीटा गया और दुष्कर्म के मामले में मुकदमा वापस न लेने पर जान से मारने की धमकी दी गई है। इससे वह सहमी हुई है। पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है।

prime article banner

माध्‍यमिक शिक्षा परिषद में आई थी युवती

चित्रकूट जनपद की रहने वाली एक युवती माध्यमिक शिक्षा परिषद में किसी काम से आई थी। उसका आरोप है कि यहां से घर जाने के लिए वह निकली तो कुछ ही दूर पर रामसराय निवासी प्रसिद्धपुर थाना पहाड़ी जनपद चित्रकूट ने उसे बाइक से टक्कर मार दिया। इससे वह सड़क पर गिर पड़ी। इसके बाद रामसराय ने उसकी पिटाई शुरू कर दी। उसके साथ अश्लील हरकत की। उसके कागजात फाड़ दिए। धमकी दी कि दुष्कर्म के मामले में मुकदमा वापस ले लो, अन्यथा जान से मार दिया जाएगा।

बोले, इंस्‍पेक्‍टर सिविल लाइंस

इस संबंध में इंस्पेक्टर सिविल लाइंस जेपी शाही का कहना है कि युवती ने तहरीर दी है। तहरीर के आधार पर रामसराय के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर लिया गया है। उसकी गिरफ्तारी की कोशिश की जा रही है।

शराब के नशे में गाली-गलौज करने पर पब्लिक ने पीटा, हंगामा

सिविल लाइंस में शराब के नशे में राहगीरों से अभद्रता और गाली-गलौज करने वाले दो यवुकों की लोगों ने पिटाई कर दी। इसको लेकर हंगामा हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस दोनों युवकों को कार के साथ थाने ले गई और फिर उनका चालान कर दिया। एक आरोपित प्रतापगढ़ का और दूसरा नवाबगंज का निवासी है।

दोनों आरोपित युवकों का पुलिस ने किया चालान

महात्मा गांधी मार्ग एक कार में सवार दो युवक शराब पी रहे थे। आरोप है कि दोनों युवक आने जाने वाले लोगों और महिलाओं से अभद्रता, गाली-गलौज कर रहे थे। उनकी हरकत देख लोग परेशान हो गए और फिर गाली-गलौज करने से मना किया। विरोध करने पर नशे में धुत युवक मारपीट पर अमादा हो तो वहां भीड़ जुट गई। फिर पब्लिक ने उनकी पिटाई शुरू कर दी, जिसको लेकर हंगामा मच गया। सूचना मिलते ही सिविल लाइंस पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को पकड़कर थाने ले गई। इंस्पेक्टर सिविल लाइंस जेपी शाही का कहना है कि पुलिस की ओर से मुकदमा दर्ज कर युवकों के खिलाफ निरोधात्मक कार्रवाई की गई है। पूछताछ में पता चला है कि युवक प्रतापगढ़ व नवाबगंज के रहने वाले हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.