Move to Jagran APP

असलहाधारी बदमाशों ने पत्‍थर से वार कर महिला का सिर फोड़ा Prayagraj News

कोमल के मुताबिक उसने तेज आवाज में कहा कि यहां से चले जाओ वरना पुलिस बुलाकर गिरफ्तार करा दूंगी तो उस पर घातक हमला कर दिया।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Thu, 02 Apr 2020 06:33 PM (IST)Updated: Thu, 02 Apr 2020 06:33 PM (IST)
असलहाधारी बदमाशों ने पत्‍थर से वार कर  महिला का सिर फोड़ा Prayagraj News
असलहाधारी बदमाशों ने पत्‍थर से वार कर महिला का सिर फोड़ा Prayagraj News

प्रयागराज,जेएनएन। लॉकडाउन के बावजूद अपराधी असलहे लेकर सड़क पर निकल रहे हैं और पुलिस उन्हें रोक नहीं पा रही है। बुधवार देर रात फाफामऊ इलाके की काशीराम कॉलोनी में सड़क पर गुंडागर्दी और फायरिंग कर रहे अपराधियों ने पुलिस बुलाने की बात कहने पर महिला पर हमला कर दिया। पत्थर मारकर उसका सिर फोडऩे के बाद अपराधी जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गए। घायल महिला की शिकायत पर चार लोगों के खिलाफ नामजद एफआइआर लिखी गई है।

prime article banner

महिला ने पुलिस बुलाने की बात कही तो बदमाशों ने किया हमला

पीडि़त महिला कोमल ने पुलिस को बताया कि रात करीब 10 बजे वह पति प्रदीप और देवरानी के घर के बाहर बातचीत कर रही थी तभी मोहल्ले का ही साहिबे आलम उर्फ बबलू अपने पड़ोसी अनस के अलावा तेलियरगंज के सनी कुमार और मेहंदौरी कॉलोनी में रहने वाले नजमे हसन के साथ उधर आकर फायरिंग करने लगा। इससे मोहल्ले में खलबली मच गई। लोग घबराकर घर में घुस गए। कोमल के मुताबिक उसने तेज आवाज में कहा कि यहां से चले जाओ वरना पुलिस बुलाकर गिरफ्तार करा दूंगी तो उस पर घातक हमला कर दिया।

पत्‍थर से वार कर महिला का सिर फोडा

अनस ने उसके सिर पर पत्थर से वार कर दिया। बबलू समेत अन्य बदमाशों ने भी लात घूंसे और डंडे से पीटा। इसके बाद कोमल और उसके परिवार के लोगों को जान से मार डालने की धमकी देते हुए हमलावर भाग गए। खबर पाकर पुलिस पहुंची तो घटना की जानकारी ली। चार लोगों के खिलाफ हत्या की कोशिश, धमकी, निषेधाज्ञा उल्लंघन का केस लिखकर पुलिस खोज रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.