Move to Jagran APP

प्रयागराज में दबंग का दुस्साहस, झगड़े के बाद युवक को मारी गोली- तलाश में जुटी पुलिस

Prayagraj Crime News घटना शहर के धूमनगंज इलाके के झलवा में हुई। गोली की आवाज सुन पहुंचे लोगों ने तड़प रहे युवक को अस्पताल पहुंचाया। लोगों का कहना है कि सड़क पर झगड़े के बाद गोली चली जो युवक के कमर के ऊपर पीठ पर लगी है।

By Jagran NewsEdited By: Pragati ChandPublished: Sat, 04 Feb 2023 02:57 PM (IST)Updated: Sat, 04 Feb 2023 02:57 PM (IST)
प्रयागराज में दबंग का दुस्साहस, झगड़े के बाद युवक को मारी गोली- तलाश में जुटी पुलिस
गोली से घायल वंश अस्पताल में भर्ती। - जागरण

प्रयागराज, जागरण संवाददाता। प्रयागराज शहर में धूमनगंज इलाके के झलवा में सड़क पर झगड़े के दौरान 22 साल के वंश यादव को गोली मार दी गई। वह घायल होकर गिरा तो हमलावर बाइक पर सवार होकर भाग निकला। पुलिस के साथ ही एसओजी को भी आरोपितों की तलाश में लगाया गया है।

loksabha election banner

यह है पूरा मामला

झलवा गांव निवासी रूप सिंह यादव की दो मार्केट हैं जिसका किराया मिलता है। उनका एकलौता पुत्र वंश शुक्रवार की रात करीब आठ बजे घर से तकरीबन एक किलोमीटर दूर विष्णु भगवान पब्लिक स्कूल के निकट (दादनपुर गांव) गया था जहां उस पर फायर किया गया। गोली वंश के कमर के ऊपर पीठ पर लगी। आसपास के लोग पहुंचे तो वंश घायल तड़प रहा था जबकि गोली मारने वाला भाग गया था। लोगों का कहना है कि उस जगह पर वंश और गोली मारने वाले के बीच झगड़ा हुआ था।

क्या कहती है पुलिस

खबर पाकर वंश के परिवार के लोग मौके पर पहुंचे। धूमनगंज थाने की पुलिस फोर्स भी पहुंच गई। डीसीपी नगर संतोष कुमार मीना ने भी घायल वंश का हाल देखा। डीसीपी के मुताबिक, झगड़े के बाद गोली मारने वाला युवक फरार है। उसकी तलाश में पुलिस टीम उमरी गांव गई है। वंश के बयान के आधार पर अगर नामजद तहरीर दी जाती है तो मुकदमा लिखकर गिरफ्तारी की जाएगी। उधर, अस्पताल में झलवा से बड़ी संख्या में लोगों के पहुंचने पर कोतवाली, शाहगंज, खुल्दाबाद, जार्जटाउन समेत कई थानों की पुलिस फोर्स बुला ली गई।

कमरे में मृत मिला व्यक्ति

शहर के राजरूपपुर इलाके में 60 फीट रोड पर एक कमरे में रहने वाले व्यक्ति को मृत देख लोगों ने पुलिस को सूचना दी। धूमनगंज थाने की पुलिस के साथ ही पार्षद मिथिलेश सिंह भी पहुंच गए। पुलिस ने बताया कि मृतक 38 वर्षीय राजेश शुक्ला की मौत का सही कारण अभी साफ नही हो सका है। कोई जाहिरा चोट भी नहीं दिखी है। पोस्टमार्टम से मौत की वजह स्पष्ट हो सकेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.