Move to Jagran APP

Strike of Transporters : प्रयागराज में मिनी ट्रांसपोर्ट यूनियन ने भी दिया समर्थन, हुआ प्रदर्शन

प्रयागराज ट्रांसपोर्ट यूनियन की बैठक मुट्ठीगंज स्थित यूनियन कार्यालय में हुई। इसमें मिनी ट्रांसपोर्ट यूनियन ने ट्रांसपोर्टरों ने हड़ताल का समर्थन किया है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Wed, 12 Aug 2020 11:13 AM (IST)Updated: Wed, 12 Aug 2020 04:58 PM (IST)
Strike of Transporters : प्रयागराज में मिनी ट्रांसपोर्ट यूनियन ने भी दिया समर्थन, हुआ प्रदर्शन
Strike of Transporters : प्रयागराज में मिनी ट्रांसपोर्ट यूनियन ने भी दिया समर्थन, हुआ प्रदर्शन

प्रयागराज, जेएनएन। ट्रांसपोर्टरों की तीन दिवसीय हड़ताल के समर्थन में मिनी ट्रांसपोर्ट यूनियन ने भी अपना समर्थन दिया है। इसे लेकर ट्रांसपोर्टरों ने मुट्ठीगंज में हटिया चौराहे पर धरना-प्रदर्शन भी किया। साथ ही एकजुटता दिखाते हुए नारेबाजी भी की। इस दौरान डीजल की बढ़ती कीमतों पर नियंत्रण लगाने के लिए दिल्ली सरकार की तरह उत्तर प्रदेश सरकार से भी कटौती की मांग की गई।

prime article banner

आवश्यक वस्तुओं जैसे दूध, फल आदि को हड़ताल में शामिल नहीं किया गया है

प्रयागराज ट्रांसपोर्ट यूनियन की बैठक मुट्ठीगंज स्थित यूनियन कार्यालय में हुई। बैठक की अध्यक्षता करते हुए अमर वैश्य मुन्ना भइया ने कहा कि आवश्यक वस्तुओं जैसे दूध, फल आदि के ट्रांसपोर्ट को भार वाहन हड़ताल में शामिल नहीं किया गया है। उन्होंने कहा कि भार वाहन स्वामियों की परेशानी देखते हुए दिल्ली सरकार ने डीजल की कीमत में करीब नौ रुपये की कटौती की है। प्रदेश सरकार को भी दिल्ली सरकार की तर्ज पर डीजल की कीमत में कटौती करना चाहिए। इसके अलावा जून महीने का रोड टैक्स भी माफ करने की मांग की गई।

बोले, मिनी ट्रांसपोर्ट यूनियन के अध्यक्ष

मिनी ट्रांसपोर्ट यूनियन के अध्यक्ष परमानंद त्रिपाठी उर्फ सोंटा स्वामी ने हड़ताल को अपना समर्थन दिया। उन्‍होंने कहा कि ट्रांसपोर्टरों की हड़ताल में मिनी ट्रांसपोर्टरों का भी सहयोग है। बैठक में इस मौके पर संतोष अग्रहरि, कृष्णानंद त्रिपाठी, फिरोज अली, उदय जौहरी, शुभम केसरवानी आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.