Move to Jagran APP

Mass Murder in Prayagraj : पुलिस के शक की सुई परिवार के करीबियों पर, हो रही छापेमारी

Mass Murder in Prayagraj होमगार्ड के बेटे समेत पांच युवकों को पूछताछ के लिए उठाया गया है। संदिग्ध लोगों से कुछ नए सुराग मिले हैं। वहीं वारदात में जख्‍मी महिला आइसीयू में भर्ती है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Sun, 05 Jul 2020 09:43 AM (IST)Updated: Sun, 05 Jul 2020 09:43 AM (IST)
Mass Murder in Prayagraj : पुलिस के शक की सुई परिवार के करीबियों पर, हो रही छापेमारी
Mass Murder in Prayagraj : पुलिस के शक की सुई परिवार के करीबियों पर, हो रही छापेमारी

प्रयागराज, जेएनएन। होलागढ़ थाना क्षेत्र के बरई हरख गांव में एक ही परिवार के चार लोगों की नृशंस हत्या से परिवार वाले क्‍या, ग्रामीण भी नहीं उबर पा रहे हैं। तफ्तीश में जुटी पुलिस का शक करीबियों पर गहरा गया है। शुरुआत में पुलिस ने लूट के बिंदु पर जांच शुरू की लेकिन प्रेम प्रसंग को लेकर भी सुराग मिले। अब एक टीम बदमाशों पर काम कर रही है तो दूसरी रिश्तों की पड़ताल करते हुए हत्याकांड का कनेक्शन तलाश रही है। मृतक प्रिंस के साथी व करीबियों के बारे में भी पता लगाया जा रहा है।

loksabha election banner

होमगार्ड के बेटे समेत पांच को पुलिस ने उठाया, पूछताछ में मिले सुराग

वहीं हत्‍या के आरोपितों की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है। होमगार्ड के बेटे समेत पांच युवकों को पूछताछ के लिए उठाया गया है। संदिग्ध लोगों से कुछ नए सुराग मिले हैं। वहीं, वारदात में घायल रचना उर्फ ऊषा का स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल के आइसीयू में इलाज चल रहा है।

धारदार हथियार से एक ही परिवार के चार लोगों की हुई थी हत्‍या

गुरुवार रात विमलेश पांडेय, उनके बेटे प्रिंस, बेटी श्रेया व शीबू की धारदार हथियार से उनके घर में गला रेतकर हत्या की गई थी। बदमाशों के हमले में विमलेश की पत्नी रचना मरणासन्न हो गई थीं। घटनास्थल की जांच के बाद संदिग्ध बदमाशों के मोबाइल सर्विलांस पर लगा दिए गए हैैं। वारदात में किसी घुमंतू गिरोह की आशंका पर बंजारों के डेरे पर भी छापेमारी की गई लेकिन कुछ पता नहीं चल सका। देर रात एडीजी प्रेम प्रकाश ने नवाबगंज थाने पर मातहतों के साथ वारदात का राजफाश करने के लिए बैठक की।

राजनीतिक दलों के नेता अभियुक्‍त को जल्‍द पकड़ने की मांग की

एएसपी केवी अशोक ने कई थाने की फोर्स व एसओजी टीम के साथ पहले लाला का पूरा गांव में रहने वाले होमगार्ड सुरेंद्र यादव के घर छापेमारी की। सुरेंद्र के बेटे समेत दो लोगों से पूछताछ में सुराग मिले तो दूसरे कई ठिकानों पर छापेमारी की गई। उधर, भाजपा, कांग्रेस और सपा के कई नेताओं ने अभियुक्तों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की।

हत्याकांड में कुछ नए सुराग मिले हैं, जिसके आधार पर अभियुक्तों की तलाश चल रही है। अभी तक की जांच में लगभग यह साफ हो गया है कि बदमाशों का मकसद सिर्फ हत्या करना था। जल्द ही मामले का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

एसएसपी - अभिषेक दीक्षित कहते हैं कि 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.