Move to Jagran APP

Manish Murder Case In Prayagraj : फरार चार आरोपितों को पुलिस ने फाफामऊ कछार से दबोचा

Manish Murder Case In Prayagraj शनिवार को भोर में एसओजी गंगापार प्रभारी मनोज सिंह इंस्पेक्टर सोरांव आशुतोष तिवारी ने फाफामऊ कछार में सर्च आपरेशन चलाकर आशीष ननके आकाश और लवकुश को गिरफ्तार किया। मनजीत अभी पुलिस की गिरफ्त में नहीं आया है।

By Rajneesh MishraEdited By: Published: Sat, 26 Dec 2020 11:05 PM (IST)Updated: Sat, 26 Dec 2020 11:05 PM (IST)
Manish Murder Case In Prayagraj : फरार चार आरोपितों को पुलिस ने फाफामऊ कछार से दबोचा
मनीष हत्‍याकांड में फरार चार आरोपितों को पुलिस ने फाफामऊ कछार से गिरफतार किया है।

प्रयागराज,जेएनएन। फाफामऊ कछार में 10 दिन पहले हुई मनीष की हत्या के मामले में फरार आरोपितों में चार को पुलिस ने शनिवार को भोर में दबोच लिया। इनके पास से तमंचा, कारतूस, बम बरामद किया। अभी उनका एक साथी फरार है, उसकी तलाश जारी है। पूछताछ में चारों आरोपितों ने घटना को अंजाम देने की बात स्वीकारी।

prime article banner

16 दिसंबर की रात हुआ था कत्‍ल

16 दिसंबर की रात पुराना फाफामऊ निवासी मनीष कुमार अपने मित्र मिथुन निवासी मेंहदौरी के साथ फाफामऊ कछार में फसल की रखवाली कर रहा था। उसी समय बारूदखाना निवासी आशीष, ननके, मनजीत, राजाबाबू और आकाश वहां पहुंचे। उन्होंने मिथुन के गर्दन में गोली मार उसे जख्मी कर दिया था, जबकि मनीष की हत्या कर उसकी लाश गंगा नदी में फेंक दी थी।

एक आरोपित को पुलिस ने मुठभेड़ में दबोचा

बुधवार देर रात पुलिस ने मनीष हत्याकांड में राजाबाबू को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया तो मामले का राजफाश हुआ। गुरुवार को मनीष का शव गंगा नदी से बरामद हुआ। शनिवार को भोर में एसओजी गंगापार प्रभारी मनोज सिंह, इंस्पेक्टर सोरांव आशुतोष तिवारी ने फाफामऊ कछार में सर्च आपरेशन चलाकर आशीष, ननके, आकाश और लवकुश को गिरफ्तार किया। मनजीत अभी पुलिस की गिरफ्त में नहीं आया है।

मना करने के बाद भी कछार में कर रहे थे बोआई

पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि कछार की जमीन पर मनीष और मिथुन मना करने के बाद भी फसल की बोआई कर रहे थे। इसलिए दोनों की हत्या की साजिश रची गई। 16 दिसंबर को वारदात को अंजाम दिया गया। मनीष के शव के साथ मिथुन को भी गंगा नदी में फेंकने की तैयारी थी, लेकिन फसल की रखवाली करने वाले कई लोग उधर आते नजर आए तो वह उसे छोड़कर भाग निकले।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.