Move to Jagran APP

Manish Murder Case: प्रयागराज में गंगा नदी से शव बरामद, अब पुलिस को आरोपितों की है तलाश

Manish Murder Case विवाद के कारण 16 दिसंबर की रात मिथुन के गर्दन में गाेली मारकर उसे जख्मी कर दिया गया था। पुराने फाफामऊ के रहने वाले उसके मित्र मनीष कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पत्थर से बांधकर शव गंगा नदी में फेंक दिया गया था।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Sat, 26 Dec 2020 01:23 PM (IST)Updated: Sat, 26 Dec 2020 01:23 PM (IST)
Manish Murder Case: प्रयागराज में गंगा नदी से शव बरामद, अब पुलिस को आरोपितों की है तलाश
मनीष के हत्‍या करने वालों की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है।

प्रयागराज, जेएनएन। प्रयागराज जिले के फाफामऊ स्थित गंगा नदी में हत्या कर फेंकी गई मनीष की लाश पुलिस ने बरामद कर ली है। अब आरोपितों की तलाश कर रही है। फरार चारों आरोपितों के शिवकुटी और फाफामऊ क्षेत्र में ही मौजूद होने की जानकारी पुलिस को मिल रही है। पुलिस ने भी उनकी गिरफ्तारी के लिए पूरा जोर लगा दिया है। कछार में सर्च आपरेशन चलाने के साथ ही मेंहदौरी, शिवकुटी, रसूलाबाद आदि स्‍थानों पर दबिश भी दी जा रही है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही सभी फरार आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

loksabha election banner

बेहद शातिर हैं, बात-बात में चला देते हैं गोली

शिवकुटी थाना क्षेत्र के बारूदखाना निवासी आशीष, ननके, मनजीत और आकाश 16 दिसंबर की रात से फरार हैं। ये सभी बेहद शातिर हैं। इनके एक साथी राजाबाबू को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने उससे पूछताछ की तो उसने बताया कि उस पर भी नौ मामले विभिन्न थानों में दर्ज हैं, जबकि उसके साथी भी कई मामलों में नामजद हैं। हम सभी बात-बात में वर्चस्व कायम रखने के लिए गोली चला देते हैं, वह चाहे पुलिस टीम पर हो या फिर जिससे उनकी रंजिश हो।

कछार की जमीन पर कब्जा कर करते हैं खेती

बारूदखाना निवासी आशीष, ननके, राजाबाबू, मनजीत और आकाश कछार में लंबे समय से खेती करते हैं। जबरन कछार की जमीन पर कब्जा कर वे यहां सब्जियें और खरबूजा, तरबूजा की खेती करते हैं। इसे लेकर कई बार पहले भी कुछ लोगों से उनका विवाद हो चुका था और इन सभी ने मिलकर उन लोगों को पिटाई भी की थी। जबकि मनीष और मिथुन से इधर कुछ माह से उनका विवाद शुरू हुआ था। इसी विवाद के कारण 16 दिसंबर की रात मिथुन के गर्दन में गाेली मारकर उसे जख्मी कर दिया गया था, जबकि पुराना फाफामऊ के रहने वाले उसके मित्र मनीष कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। शव को पत्थर से बांधकर गंगा नदी में फेंक दिया गया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.