प्रयागराज, जेएनएन। इलाहाबाद कैरम एसोसिएशन के तत्वावधान में चल रहे प्रथम सुंदरपरी जिला स्तरीय कैरम प्रतियोगिता का फाइनल मैच यंग स्टार क्लब के लकी ने जीत लिया है। फाइनल मुकाबला पूर्व उत्तर प्रदेश विजेता अब्दुल रहमान और यंग स्टार क्लब के लकी के बीच हुआ। इसमें लकी ने अब्दुल रहमान के पराजित कर विजेता बनने का गौरव हासिल किया।

पहला सेट अब्दुल रहमान ने 25-0 से जीता था

पहला सेट अब्दुल रहमान ने 25-0 से जीत लिया था। हालांकि इसके बाद सूझबूझ के साथ खेलते हुए यंग स्टार क्लब के लकी ने दूसरे और तीसरे सेट में अब्दुल रहमान को 25-16 और 25-15 सेटों से हराकर खिताब पर कब्जा कर लिया। मुख्य अतिथि पूर्व ब्लाक प्रमुख नन्हें खां ने विजेता खिलाड़ी को ट्राफी देकर सम्मानित किया। कार्यक्रम का संचालन जिला कैरम एसोसिएशन के सचिव सेराजउद्दीन ने किया। आयोजन सचिव मो. शारिक और संयोजक महबूब अहमद ने अतिथियों का स्वागत किया।

हेमवती नंदन बहुगुणा स्नातकोत्तर महाविद्यालय में क्रीड़ा उत्सव शुरू

नैनी के हेमवती नंदन बहुगुणा राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय का तीन दिवसीय वार्षिक क्रीड़ा उत्सव एवं पुरस्कार वितरण समारोह रविवार से शुरू हुआ। उद्घाटन समारोह मदन मोहन मालवीय स्टेडियम में आयोजित हुआ। पहले दिन स्टेडियम में फर्राटा दौड़ से लेकर 3000 मीटर तक की दौड़ की प्रतियोगिता आयोजित की जा रही है।

गोला-भाला फेंक व ऊंची कूद प्रतियोगिता आज

वहीं गोला प्रक्षेप, भाला प्रक्षेप, ऊंची कूद, चक्र प्रक्षेप और लंबी कूद प्रतियोगिता सोमवार को महाविद्यालय परिसर में आयोजित की जाएगी। 22 जनवरी को समापन एवं पुरस्कार वितरण का कार्यक्रम महाविद्यालय परिसर में ही होगा। उद्घाटन अवसर पर महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. शील प्रिय त्रिपाठी के साथ ही अन्य स्टाफ मौजूद रहा।

 

Posted By: Brijesh Srivastava

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस