प्रयागराज, जेएनएन। कौशांबी जनपद में लगातार दूसरे दिन भी सनसनीखेज घटना हुई। शनिवार को एक ही कमरे में युवती की रक्‍तरंजित और वहीं फांसी के फंसे से लटके युवक की लाश मिली थी। वहीं रविवार की सुबह चलती ट्रेन से प्रेमी युगल चलती ट्रेन से कूद गए। कोखराज थाना क्षेत्र के जलालपुर बोरियों गांव के समीप आत्‍महत्‍या की कोशिश में दोनों गंभीर रूप से जख्‍मी हो गए। उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। युवक की हालत नाजुक होने पर डॉक्टरों ने उसे प्रयागराज के एसआरएन अस्पताल रेफर कर दिया है।

दोनों एक-दूसरे से चोरी छिपे मिला करते थे

 कोखराज इलाके की 16 वर्षीय किशोरी का गांव के ही युवक से प्रेम संबंध है। युवक प्रयागराज में रहकर मजदूरी करता है। बताते हैं कि दोनों एक दूसरे से चोरी छिपे मिला करते थे। इसकी जानकारी जब परिवार वालों को हुई तो उन्होंने किशोरी के घर से निकलने पर रोक लगा दी। शनिवार को युवक मजदूरी के सिलसिले से प्रयागराज गया  था। इस बीच मौका पाकर किशोरी दोपहर करीब तीन बजे परिवार वालों को बिना कुछ बताए घर से निकल गई और मनोहरगंज रेलवे स्टेशन पहुंची।

मनोहरगंज रेलवे स्‍टेशन पर ट्रेन में सवार हुए थे दोनों

मनोहरगंज रेलवे स्‍टेशन पर किशोरी ने अपने प्रेमी को फोन लगाया। वह भी प्रयागराज से सीधे किशोरी के पास पहुंचा। किशोरी के मुताबिक दोनों पूरी रात इधर-उधर भटकते रहे। इसके बाद रविवार की सुबह मनोहरगंज रेलवे स्‍टेशन पर किसी ट्रेन पर दोनों चढ़ गए। जलालपुर बोरियों गांव के समीप दोनों ने चलती ट्रेन से छलांग लगा दी। भोर में करीब पांच बजे जलालपुर बोरियों गांव के कुछ लोगों ने दोनों को लहूलुहान हालत में देखा।

गंभीर हाल में युवक प्रयागराज के एनआरएन अस्‍पताल रेफर

ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने किशोरी के मोबाइल से परिवार वालों को जानकारी दी। दोनों के परिवार वाले भी घटनास्थल पर पहुंचे। गंभीर हालत में दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां युवक की हालत गंभीर देख उसे प्रयागराज के एसआरएन अस्‍पताल के लिए रेफर किया गया।

Posted By: Brijesh Srivastava

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस