Move to Jagran APP

कोतवाली के निकट कारोबारी से 22 लाख रुपये लूटे Prayagraj News

बदमाश ने उनके हाथ से नगदी भरा थैला लूट लिया। इस धक्का मुक्की में एक अपराधी के हाथ से तमंचा और दो कारतूस सड़क पर गिर गए। लुटेरे थैला लेकर गली में फरार हो गए।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Fri, 08 Nov 2019 08:08 PM (IST)Updated: Sat, 09 Nov 2019 04:00 PM (IST)
कोतवाली के निकट कारोबारी से 22 लाख रुपये लूटे Prayagraj News
कोतवाली के निकट कारोबारी से 22 लाख रुपये लूटे Prayagraj News

प्रयागराज,जेएनएन : बेखौफ अपराधियों ने शुक्रवार को शहर कोतवाली से कुछ दूरी पर चीनी कारोबारी कृष्ण कुमार केसरवानी से 22 लाख रुपये लूट लिए। वह घर से थैले में रकम लेकर पैदल ही बैंक के लिए निकले थे तभी बाइक सवार दो बदमाशों ने हमला किया। उन पर तमंचे की मुठिया से वार कर थैला छीन लिया। धक्का मुक्की में एक बदमाश के हाथ से तमंचा गिर गया। नगदी लूटकर बदमाश गली में भाग गए। मौके पर एडीजी समेत कई अधिकारी पहुंचे। क्राइम ब्रांच समेत तीन टीम जांच में लगी है।

loksabha election banner

रानी मंडी में बच्चा जी ज्वलेर्स के पीछे मोहल्ले में रहने वाले कृष्ण कुमार केसरवानी चीनी के थोक कारोबारी हैं। गुड़मंडी में अभय ट्रेडर्स नाम से उनकी फर्म है। कृष्ण कुमार के मुताबिक करीब दो महीने के दौरान व्यवसाय में एकत्र 22 लाख रुपये घर में रखे थे।

बैंक में जमा करने जा रहे थे रकम :

शुक्रवार को उन्होंने रकम बैंक में जमा करने की सोची। करीब सवा तीन बजे 22 लाख रुपये थैले में लेकर वह घर से पैदल ही घंटाघर के आगे स्टेट बैंक के लिए रवाना हुए। घर से कुछ ही कदम आगे जाने पर सामने से बाइक पर दो बदमाश आए। उनमें से एक बदमाश ने उनके कंधे पर तमंचे से वार किया और थैला लूटने की कोशिश की। विरोध पर बाइक चला रहे बदमाश ने भी तमंचे से प्रहार किए। जख्मी होने पर उनकी पकड़ ढीली पड़ी तो बाइक पर पीछे बैठे बदमाश ने उनके हाथ से नगदी भरा थैला लूट लिया। इस धक्का मुक्की में एक अपराधी के हाथ से तमंचा और दो कारतूस सड़क पर गिर गए। लुटेरे थैला लेकर गली में फरार हो गए। पीडि़त ने बताया कि स्पलेंडर बाइक सवार दोनों लुटेरे हेलमेट पहने थे।

लुटेरों की तलाश में लगी क्राइम ब्रांच :

घटना की खबर फैलते ही वहां भीड़ लग गई। करीब स्थित घर से स्वजन आ गए। एडीजी जोन सुजीत पांडेय, एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज, एसपी सिटी बृजेश श्रीवास्तव के साथ ही क्राइम ब्रांच टीम भी पहुंच गई। पुलिस ने नाकाबंदी की मगर लुटेरे रात तक पकड़ में नहीं आए। एसएसपी और एसपी सिटी ने पीडि़त कारोबारी से देर तक अतरसुइया थाने पर बात की। फिर कारोबारी को अस्पताल ले जाया गया। तीन लोगों से पूछताछ हो रही है। अतरसुइया थाने की पुलिस और क्राइम ब्रांच लुटेरों की तलाश में जुटी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.