प्रयागराज,जेएनएन : बेखौफ अपराधियों ने शुक्रवार को शहर कोतवाली से कुछ दूरी पर चीनी कारोबारी कृष्ण कुमार केसरवानी से 22 लाख रुपये लूट लिए। वह घर से थैले में रकम लेकर पैदल ही बैंक के लिए निकले थे तभी बाइक सवार दो बदमाशों ने हमला किया। उन पर तमंचे की मुठिया से वार कर थैला छीन लिया। धक्का मुक्की में एक बदमाश के हाथ से तमंचा गिर गया। नगदी लूटकर बदमाश गली में भाग गए। मौके पर एडीजी समेत कई अधिकारी पहुंचे। क्राइम ब्रांच समेत तीन टीम जांच में लगी है।

रानी मंडी में बच्चा जी ज्वलेर्स के पीछे मोहल्ले में रहने वाले कृष्ण कुमार केसरवानी चीनी के थोक कारोबारी हैं। गुड़मंडी में अभय ट्रेडर्स नाम से उनकी फर्म है। कृष्ण कुमार के मुताबिक करीब दो महीने के दौरान व्यवसाय में एकत्र 22 लाख रुपये घर में रखे थे।

बैंक में जमा करने जा रहे थे रकम :

शुक्रवार को उन्होंने रकम बैंक में जमा करने की सोची। करीब सवा तीन बजे 22 लाख रुपये थैले में लेकर वह घर से पैदल ही घंटाघर के आगे स्टेट बैंक के लिए रवाना हुए। घर से कुछ ही कदम आगे जाने पर सामने से बाइक पर दो बदमाश आए। उनमें से एक बदमाश ने उनके कंधे पर तमंचे से वार किया और थैला लूटने की कोशिश की। विरोध पर बाइक चला रहे बदमाश ने भी तमंचे से प्रहार किए। जख्मी होने पर उनकी पकड़ ढीली पड़ी तो बाइक पर पीछे बैठे बदमाश ने उनके हाथ से नगदी भरा थैला लूट लिया। इस धक्का मुक्की में एक अपराधी के हाथ से तमंचा और दो कारतूस सड़क पर गिर गए। लुटेरे थैला लेकर गली में फरार हो गए। पीडि़त ने बताया कि स्पलेंडर बाइक सवार दोनों लुटेरे हेलमेट पहने थे।

लुटेरों की तलाश में लगी क्राइम ब्रांच :

घटना की खबर फैलते ही वहां भीड़ लग गई। करीब स्थित घर से स्वजन आ गए। एडीजी जोन सुजीत पांडेय, एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज, एसपी सिटी बृजेश श्रीवास्तव के साथ ही क्राइम ब्रांच टीम भी पहुंच गई। पुलिस ने नाकाबंदी की मगर लुटेरे रात तक पकड़ में नहीं आए। एसएसपी और एसपी सिटी ने पीडि़त कारोबारी से देर तक अतरसुइया थाने पर बात की। फिर कारोबारी को अस्पताल ले जाया गया। तीन लोगों से पूछताछ हो रही है। अतरसुइया थाने की पुलिस और क्राइम ब्रांच लुटेरों की तलाश में जुटी है।

Posted By: Brijesh Srivastava

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस