Move to Jagran APP

Loot in Prayagraj : घर में घुसकर आभूषण और नकदी समेत पांच लाख की लूट, तमंचे के जोर पर की वारदात

प्रयागराज में बहरिया में घर में घुसे बदमाशों की आहट पाकर गयासुद्दीन की पत्‍नी शाहजहां बानो की नींद खुल गई। इसी दौरान बदमाशों ने शाहजहां बानो की कनपटी पर तमंचा सटा दिया। सोने-चांदी के जेवरात के अलावा 45 हजार नकदी लूटने के बाद धमकी देते हुए बदमाश फरार हो गए।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Tue, 27 Oct 2020 10:52 AM (IST)Updated: Tue, 27 Oct 2020 10:59 AM (IST)
Loot in Prayagraj : घर में घुसकर आभूषण और नकदी समेत पांच लाख की लूट, तमंचे के जोर पर की वारदात
प्रयागराज के बहरिया में घर में घुसकर बदमाशों ने तमंचे की नोक पर पांच लाख की लूट की।

प्रयागराज, जेएनएन। प्रयागराज के बहरिया थाना क्षेत्र में सोमवार की देर रात बदमाशों ने एक घर में उत्‍पात किया। छत के रास्‍ते घर में घुसे बदमाशों ने तमंचे के नोक पर गृहस्‍वामी को कवर कर लिया। इसके बाद हर कमरे में उसे ले गए और सामान लूट लिया। लूटे गए सामानों में नकदी समेत सोने और चांदी के आभूषण हैं, जिनकी कीमत करीब पांच लाख रुपये बताई जा रही है। सूचना मिली तो पुलिस भी पहुंची। जांच-पड़ताल के बाद शीघ्र बदमाशों काे पकड़ने की बात कहकर वापस लौट गई।

loksabha election banner

गयासुद्दीन अपनी पत्‍नी के साथ कच्‍चे मकान में थे

बहरिया के ग्राम पंचायत जुगनीडीह के मजरा गांव ईटिया का पूरा में गयासुद्दीन पुत्र कमरुद्दीन रहते हैं। उनका दो घर है। एक कच्‍चा और दूसरा पक्‍का। कच्‍चे घर में वह अपनी पत्नी शाहजहां बानो के साथ रहते हैं जबकि पक्‍के घर में परिवार के अन्‍य लोग रहते हैं। सोमवार की रात में दंपती खाना खाकर सो गए। रात करीब दो बजे उनके घर के पीछे स्थित खाली स्‍थान से छत से होते हुए कई बदमाश घर में घर में घुस गए।

शाहजहां बानो की कनपटी पर बदमाशों ने सटा दिया था तमंचा

आहट पाकर गयासुद्दीन की पत्‍नी शाहजहां बानो की नींद खुल गई। इसी दौरान बदमाशों ने शाहजहां बानो की कनपटी पर तमंचा सटा दिया। जब उसने चिल्‍लाने की कोशिश की तो जान से मारने की धमकी देते हुए बदमाशों ने उन्‍हें चुप रहने काे कहा। इसके बाद शाहजहां बानो को लेकर बदमाश घर के हर कमरे में गए। सोने-चांदी के जेवरात के अलावा 45 हजार नकदी लूटने के बाद धमकी देते हुए बदमाश फरार हो गए।

बदमाशों के फरार होने पर लूट की हुई जानकारी

बदमाशों के फरार होने के बाद शाहजहां बानो चीखने-चिल्‍लाने लगी। आवाज सुनकर गयासुद्दीन समेत पड़ोसियों की नींद खुल गई। वहां पहुंचने पर लूट की उन्‍हें जानकारी हुई। सूचना पुलिस को दी गई। चौकी प्रभारी सिकंदरा शुभ नाथ साहनी फोर्स के साथ वहां पहुंचे। पुलिस ने गयासुद्दीन और उनकी पत्‍नी के साथ ही ग्रामीणों से पूछताछ कर बदमाशों की पहचान की कोशिश की। पुलिस बदमाशों का पता लगाने की कोशिश तो कर रही है फिलहाल वह पकड़ से दूर ही हैं।

गयासुद्दीन सोते ही रह गए और घर में हो गई लूट

गयासुद्दीन ने बताया कि उनके दो भाई सऊदी अरब में रहते हैं। इन दिनों एक भाई घर आया है। बताया कि बदमाशों ने शाहजहां बानो की कनपटी पर तमंचा सटाकर चुप रहने को कहा था। इससे वह चिल्‍ला भी नहीं सकी और उन्‍हें पता ही नहीं चला। उन्‍होंने बताया कि दो बहनों के गहने भी उनके घर में ही था। नकदी और आभूषण समेत करीब पांच लाख की लूट की बात उन्‍होंने बताई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.