प्रयागराज,जेएनएन : सिविल लाइंस में चोरों ने शुक्रवार रात मिंटो रोड पर सीजीएसटी के अधीक्षक ताहिर मलिक के घर में ताले तोड़कर चोरी कर ली। बदमाशों ने नकदी, गहने समेत कई लाख रुपये का माल पार कर दिया।

सीजीएसटी अधीक्षक ताहिर मलिक चेहल्लुम के मौके पर मिंटो रोड स्थित घर में ताला लगाकर परिवार सहित दरियाबाद में पैतृक आवास गए थे। शनिवार सुबह वह मिंटो रोड स्थित मकान आए तो चोरी का पता चला। चोरों ने बाउंड्री फांदने के बाद मुख्य दरवाजे का ताला तोड़ दिया था। फिर मकान के दो कमरों में आलमारी और बेड के दराज खोलकर तलाशी ली थी। कमरों की फर्श पर कपड़े और गहनों के खाली डिब्बे बिखरे थे। ताहिर ने पुलिस अधिकारियों को खबर दी। कुछ देर बाद पुलिस टीम ने आकर निरीक्षण किया। पुलिस का कहना है कि घर में ताला लगा देख रात में चोरों ने मौका पाकर चोरी कर ली। ताहिर ने पुलिस को बताया कि घर से टीवी, सोने-चांदी के जेवर समेत कुछ अन्य सामान नदारद हैं। तहरीर पर चोरी का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। चोरों की तलाश की जा रही है।

पाॅश इलाके में चोरी से खुली पुलिस पोल :

पॉश इलाके में चोरी की इस वारदात ने पुलिस गश्त की पोल खोल दी है। साफ है कि थाने की पुलिस रात में गश्त पर नहीं निकल रही जिससे चोरी हो गई। इसी लापरवाही की वजह से दो दिन पहले सिविल लाइंस के थाना प्रभारी राकेश चौरसिया को लाइन हाजिर कर दिया गया है। इसके बाद  सिविल लाइंस पुलिस गश्‍त में लापरवाही बरत रही है।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस