प्रयागराज, जेएनएन। आप इस खबर को जरूर पढि़ए ताकि आपको यह पता चल सके प्रयागराज शहर में आज सोमवार को कौन-कौन सी गतिविधियां आयोजित होने वाली है। शांतिपुरम इलाके में कोरोना वायरस के संक्रमण की जांच कितने बजे और कहां होगी और गंगा आरती किस घाट पर कितने बजे होगी। इसके अलावा शहर में सोमवार को दिन भर होने वाली प्रमुख गतिविधियों के बारे में यहां जानकारी मिलेगी।

क्रिकेट प्रतियोगिता

- दौलत हुसैन मैदान में क्रिकेट प्रतियोगिता सुबह दस बजे से। कोरोना वायरस की महामारी के बीच ज्यादातरस्कूल बंद हैं और घर से ही पढ़ाई हो रही है। कई महीने तक खेलकूद गतिविधियां भी ठप रही हैं मगर इधर करीब दो महीने से शहर और ग्रामीण इलाकों में खेल प्रतियोगिताएं होने लगी हैं। स्कूलोंं के अलावा अन्य मैदानों पर भी ठंड की गुनगुनी धूप मेंं खूब चौके -छक्के लग रहे हैं। क्रिकेट मैच रोज ही खेले जा रहे हैं।

कोरोना वायरस संक्रमण की जांच

राजकीय लाल बहादुर शास्त्री होम्योपैथिक मेडिकल कॉलेज शांतिपुरम में कोरोना वायरस संक्रमण की जांच सुबह 10 बजे से। इस कॉलेज में लगातार कोरोना जांच हो रही है। महामारी के खतरे को देखतेे हुए  जरूरी है कि लोग बेहिचक जांच कराएं अगर उन्हें खुद मेंं कोरोना संक्रमण का कोई लक्षण नजर आता है। यूके से कोरोना वायरस का नया स्ट्रेन फैलनेे की खबरोंं के बीच जरूरत इस बात की है कि लोग सावधानी बरतें। दो गज की दूरी और मास्क जरूरी की गाइड लाइन का भी पालन जरूरी है ताकि कोरोना वायरस को काबू में किया जा सके।        

बैठक

- वैचारिक शिक्षक संघ की बैठक बोट क्लब पर सुबह 11 बजे 

- भाजयुमो कार्यकर्ताओं की बैठक महानगर कार्यालय मुट्ठीगंज में दोपहर एक बजे।

- शिक्षकों की बैठक एबीआइसी में दोपहर 12 बजे।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप