प्रयागराज, जेएनएन। आप इस खबर को जरूर पढ़िए ताकि आपको यह पता चल सके कि शहर में आज यानी  मंंगलवार को कौन-कौन सी गतिविधियां आयोजित होने वाली हैं। मिशन शक्ति के तहत सिविल लाइंस स्थित बस अड्डे पर जागरूकता कार्यकम कब होगा तथा दौलत हुसैन इंटर कालेज मैदान में क्रिकेट प्रतियोगिता कितने बजे शुरू होगी। मंंगलवार को शहर में दिन भर होने वाली प्रमुख गतिविधियों की सूचना प्रस्तुत है।

छात्रसंघ बहाली के लिए छात्रों का अनशन

इविवि में छात्रसंघ बहाली के लिए छात्रों का अनशन छात्रसंघ भवन पर सुबह नौ बजे। इलाहाबाद विश्वविद्यालय में छात्रसंघ बहाली के लिए अनशन लंबे समय से चल रहा है मगर कोई नतीजा सामने नहीं आ रहा है।  

क्रिकेट  प्रतियोगिता

- दौलत हुसैन इंटर कालेज मैदान पर क्रिकेट प्रतियोगिता सुबह साढ़े नौ बजे। कोरोना वायरस संक्रमण की रफ्तार थमने के साथ ही शहर और ग्रामीण अंचल में खेल प्रतियोगिताएं शुरू हो गई हैं। ज्यादातर स्कूल अभी बंद चल रहे हैं मगर उनके मैदानों पर खेलकूद हो रहे हैं। मौजूदा समय मेंं कई क्रिकेट प्रतियोगिता जारी है। 

कोरोना वायरस संक्रमण की जांच

राजकीय लाल बहादुर शास्त्री होम्योपैथिक मेडिकल कॉलेज शांतिपुरम में कोरोना जांच सुबह 10 बजे से। कोरोना वायरस के संक्रमण की रफ्तार में कमी आई है लेकिन सावधानी बरतना जरूरी है। ऐसे में जरूरी है कि दो गज की दूरी के साथ ही मास्क लगाने की गाइड लाइन पर अमल करें और लक्षण दिखने पर जांच भी जरूर कराएं।

वैचारिक शिक्षक संघ और भाजपा की बैठक

- वैचारिक शिक्षक संघ की बैठक पं. दीनदयाल उपाध्याय पार्क में दोपहर 12 बजे।

-कृषि कानूनों की जानकारी देने के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक महानगर कार्यालय में दोपहर एक बजे।

नाटक मंचन

- एनसीजेडसीसी में 'थस्ट्री क्रो रिटर्न नाटक का मंचन शाम छह बजे।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप