प्रयागराज, जेएनएन। आप इस खबर को जरूर पढ़िए ताकि आपको यह पता चल सके कि शहर में आज यानी मंगलवार को कौन-कौन सी गतिविधियां आयोजित होने वाली हैं। इन दिनों कोरोना वायरस का संक्रमण फैला है तो जानिए कोरोना वायरस के संक्रमण की जांच कहां होगी।  दिन की प्रमुख गतिविधियों की जानकारी प्रस्तुत है।

अनशन

- इविवि के छात्रसंघ भवन पर छात्रसंघ बहाली के लिए छात्रों का अनशन सुबह 9 बजे से। इलाहाबाद विश्‍वविदयालय में लंबे समय से छात्रनेता छात्रसंघ बहाली की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं। छात्रनेताओं का आरोप है कि विवि प्रशासन छात्रसंघ को खत्‍म करके छात्रों की आवाज को दबाना चाहता है। लेकिन छात्र इस मसले पर चुप नहीं बैठेंगे।

शिविर

- इलाहाबाद केंद्रीय विश्‍वविदयालय के राष्ट्रीय सेवा योजना की तरफ से प्री गणतंत्र दिवस परेड 2020 सुबह नौ बजे से होगी। इसमें एनएसएस के के स्‍वयंसेवक हिस्‍सा लेंगे।

बैठक

- जलसंस्थान कर्मचारी यूनियन का धरना खुसरोबाग में जलकल विभाग के मुख्य गेट पर सुबह 10 बजे।

वेबिनार

- कर्मचारी भविष्य निधि संगठन में  वेबिनार के जरिए निधि आपके निकट कार्यक्रम सुबह 10.30 बजे। इसमें बड़ी संख्‍या में कर्मचारी शिरकत करेंगे।

शुभारम्भ

- दो दिवसीय फैशनवा प्रदर्शनी होटल मिलन पैलेस में दिन में 11 बजे से। 

जांच

-  राजकीय बालिका इंटरमीडिएट कॉलेज फाफामऊ में कोरोना जांच सुबह नौ बजे से। कोरोना वायरस का संक्रमण जिले में कम हो रहा है। लेकिन अभी हमें कोविड -19 से बचाव को लेकर शासन  की गाइड लाइन  का जरूर पालन करना होगा। लापरवाही बरतना भारी पड़ सकता है।

आरती

- गंगा सेवा अभियानम् संस्था की ओर से रसूलाबाद घाट पर गंगा आरती शाम छह बजे

- संगम के निकट रामघाट पर गंगा आरती शाम साढ़े पांच बजे।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप