प्रयागराज, जेेएनएन। शहर और ग्रामीण इलाकों में प्रतिदिन तमाम तरह की गतिविधियां होती हैं। कुछ गतिविधियां सरकारी होती हैं तो कुछ गैर सरकारी संस्थाओं के क्रियाकलाप होते हैं। शैक्षिक और राजनैतिक आंदोलन,  सेमिनार, परिचर्चा और बैठक समेत अन्य आयोजन होते हैं। शुक्रवार को होने वाली प्रमुख गतिविधियों की सूचना प्रस्तुत है।

कोरोना जांच

राजकीय बालिका इंटरमीडिएट कॉलेज फाफामऊ में कोरोना जांच सुबह 9 बजे से। लोगों को चाहिए कि कोरोना संक्रमण पर पूरी तरह काबू पाने में प्रशासन की मदद करते हुए कोई भी लक्षण दिखे तो जांच जरूर कराएं

प्रशिक्षण

- भाजपा के कीडगंज, भारद्वाज मंडल, खुल्दाबाद व प्रीतमनगर मंडल के कार्यकर्ताओं का प्रशिक्षण शिविर बैरहना में नौ बजे। भारतीय जनता पार्टी की ओर से लगातार प्रशिक्षण शिविर चलाया जा रहा है।

काउंसिलिंग

- नवनियुक्त परिषदीय स्कूलों के शिक्षकों के स्कूल चयन के लिए काउंसिलिंग डायट में नौ बजे से। काउसिलिंग का कार्य दो दिन से जारी किया गया है।

बैठक

- कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह की कार्यकर्ताओं के साथ बैठक राजापुर में दो बजे। इसमें  क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ता भागीदारी करेंगे।

विमोचन

- श्रीदारागंज रामलीला कमेटी का भरत मिलाप, राजगद्दी समारोह व स्मारिका विमोचन समारोह दारागंज स्थित बड़ी कोठी पर शाम 7.30 बजे।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस