प्रयागराज, जेएनएन। शहर और ग्रामीण इलाकों में प्रतिदिन तमाम तरह की गतिविधियां होती हैं। कुछ गतिविधियां सरकारी होती हैं तो कुछ गैर सरकारी संस्थाओं के क्रियाकलाप होते हैं। मंगलवार को होने वाली प्रमुख गतिविधियों की सूचना प्रस्तुत है।

कोरोना जांच

- राजकीय बालिका इंटरमीडिएट कॉलेज फाफामऊ में कोरोना जांच सुबह नौ बजे से। यहां लोग जाकर कोरोना वायरस से संक्रमण की जांच करा सकते हैं। कोरोना वायरस का संक्रमण थमने के लिए ज्यादा से ज्यादा लोगों की जांच होनी जरूरी है।

वर्चुअल संवाद

- रेहड़ी-पटरी दुकानदारों से सुबह 10.30 बजे प्रधानमंत्री करेंगे वर्चुअल संवाद। इसके लिए रेहड़ी और पटरी दुकानदारों को प्रयागराज में भी जागरुक किया गया है। प्रधानमंत्री से वार्ता के लिए तैयारी कर ली गई है।

ज्ञापन

- नियुक्ति नहीं मिलने से नाराज प्राइमरी स्कूल में चयनित शिक्षकों की बैठक चंद्रशेखर आजाद पार्क में सुबह 10 बजे से। इसके बाद वह डीएम को 11 ज्ञापन सौंपेंगे। चयनित शिक्षक लंबे समय से आंदोलन कर रहे हैं।

बैठक

- समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं की बैठक जार्जटाउन स्थित पार्टी कार्यालय पर दिन में 12 बजे होगी। इसमें पार्टी की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने के लिए चर्चा की जाएगी।

- किसानों की समस्याओं को लेकर भारतीय किसान यूनियन टिकैट गुट की झलवा में बैठक अपराह्न तीन बजे होगी। इसमें बिजली, पानी, खाद समेत कई मुद्दों पर विचार-विमर्श किया जाएगा।

आरती

- गंगा सेवा अभियानम् संस्था की ओर से रसूलाबाद घाट पर गंगा आरती शाम छह बजे। गंगा आरती में शामिल होने और देखने के लिए आसपास के तमाम लोग रोज ही रसूलाबाद घाट पर पहुंचते हैं।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021