Move to Jagran APP

इलाहाबाद बैंक के शाखा प्रबंधक की हत्या करने वाले कातिल महाराष्ट्र और गुजरात भागे Prayagraj News

इलाहाबाद बैंक के शाखा प्रबंधक की हत्‍या करने वाले कातिल अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर ही हैं। हालांकि उनके महाराष्‍ट्र और गुजरात भागने की पुलिस को भनक है। छापेमारी की जा रही है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Tue, 13 Aug 2019 09:37 AM (IST)Updated: Tue, 13 Aug 2019 09:37 AM (IST)
इलाहाबाद बैंक के शाखा प्रबंधक की हत्या करने वाले कातिल महाराष्ट्र और गुजरात भागे Prayagraj News
इलाहाबाद बैंक के शाखा प्रबंधक की हत्या करने वाले कातिल महाराष्ट्र और गुजरात भागे Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। इलाहाबाद बैंक के शाखा प्रबंधक अनिल कुमार दोहरे की हत्या की साजिश रचने वाले अनवार अली और सुपारी लेने वाले दिलबहार को खोजने में पुलिस और क्राइम ब्रांच अभी तक नाकाम साबित हुई है। उनके महाराष्ट्र और गुजरात भागने की भनक लगी है। एक पुलिस टीम दोनों की तलाश में भेजने की बात कही जा रही है।

loksabha election banner

हत्या की वारदात को कातिलों ने ऐसे दिया था अंजाम

कालिंदीपुरम कॉलोनी से 19 जुलाई की सुबह मऊआइमा स्थित बैंक जाते समय रास्ते में बाइक सवारों ने कार के भीतर अनिल कुमार दोहरे की गोली मारकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने वारदात की रेकी करने वाले इश्तियाक को मुठभेड़ में गिरफ्तार किया है। उसने तीन शूटरों और सुपारी लेने वाले दिलबहार का नाम बताया। पुलिस बैंक के भवन मालिक अनवार को वारदात का सूत्रधार मान रही है जो घटना के बाद से ही फरार चल रहा है।

चेस्ट प्रभारी के कस्टडी रिमांड के लिए दी अर्जी

बैंक ऑफ इंडिया की सुलेमसराय शाखा में 4.25 करोड़ रुपये के गबन के आरोपी करेंसी चेस्ट प्रभारी वशिष्ठ राम को कस्टडी रिमांड पर लेने के लिए पुलिस ने कोर्ट में अर्जी दी है। इस पर सुनवाई के बाद कोर्ट द्वारा उसे कस्टडी रिमांड पर देने का फैसला किया जाएगा। बैंक से सवा चार करोड़ रुपये के गबन का खुलासा तीन जुलाई को आंतरिक लेखा परीक्षण के दौरान हुआ। इसके बाद बैंक मैनेजर ने करेंसी चेस्ट प्रभारी वशिष्ठ राम, कारोबारी एसके मिश्रा और उसके बेटे के खिलाफ धूमनगंज थाने में मुकदमा लिखाया।

पुलिस की छापेमारी में आरोपित नहीं मिला था

बलिया में पुलिस ने छापेमारी की लेकिन वशिष्ठ पुलिस को नहीं मिला। दो अगस्त को उसने यहां कोर्ट में सरेंडर कर दिया। मुकदमे के विवेचना अधिकारी ने नैनी जेल जाकर वशिष्ठ राम का बयान दर्ज किया। उसने बैंक में एसके मिश्रा की पत्नी के खाते की जानकारी दी। विवेचना अधिकारी सियाकांत चौरसिया ने बताया कि वशिष्ठ को कस्टडी रिमांड पर लेने के लिए कोर्ट में अर्जी दी है। उसे रिमांड पर लेकर बैंक की सवा करोड़ रुपये की रकम व्यापारी को देकर ब्याज उगाहने के इस मामले में तमाम पूछताछ की जानी है।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.