प्रयागराज : मो. जेब फरान के शतक (101 रन, 104 गेंद) की बदौलत केशव सहाय क्रिकेट क्लब ने दौलत हुसैन इंटर कॉलेज को 84 रन से हरा दिया। इसी के साथ सुधा त्रिपाठी क्रिकेट प्रतियोगिता में केशव सहाय क्रिकेट क्लब ने पूरे अंक जुटाए। रेलगाव मैदान पर शनिवार को हुए मैच में केशव सहाय क्लब ने 40 ओवर में तीन विकेट पर 227 रन बनाकर दौलत हुसैन को 40 ओवर में 9 विकेट पर 143 रन पर सीमित किया। अखिल और शुभम ने खेली शतकीय पारी :

अखिल कश्यप के शतक (159 रन, 154 गेंद 28 चौके एक छक्का) की मदद से भानु प्रताप सिंह क्रिकेट अकादमी ने त्रिवेणी स्पो‌र्ट्स क्लब के खिलाफ शनिवार को 249 रन का सम्मान जनक स्कोर खड़ा किया। शनिवार से शुरू हुई दो दिवसीय भानु प्रताप ट्राफी क्रिकेट प्रतियोगिता के पहले दिन पहली पारी में 249 रन बनाए। त्रिवेणी स्पो‌र्ट्स क्लब ने शुभम ढल 130 नाबाद की बदौलत एक विकेट पर 200 रन बना लिए। बीपीएस मैदान झूंसी में आयोजित प्रतियोगिता में टास जीतकर भानु प्रताप अकादमी ने पहली पारी में 51.3 ओवर में 249 रन बनाए। जवाब में पहले दिन का खेल खत्म होने से समय त्रिवेणी स्पो‌र्ट्स क्लब ने 38 ओवर में एक विकेट पर 200 रन बना लिए हैं। प्रतियोगिता का उद्घाटन रमेश यादव ने किया। इस मौके पर राकेश यादव, सचिन प्रकाश और संदीप श्रीवास्तव मौजूद रहे। अंडर-15 फुटबॉल प्रतियोगिता को 35 खिलाड़ी चयनित :

जिला स्तरीय स्कूल इंडिया कप (अंडर-15) फुटबॉल प्रतियोगिता के लिए शनिवार को 35 खिलाड़ियों का चयन किया गया है। स्कूल स्पो‌र्ट्स प्रमोशन फाउंडेशन (एसएसपीएफ ) के जिला कोऑर्डिनेटर इंद्रनील घोष ने बताया कि महेंद्र प्रताप स्कूल के सर्वाधिक दस खिलाड़ी, सेंट जोसफ के छह, बिशप जॉनसन स्कूल एवं क्रिस्ट ज्योति स्कूल के पांच-पांच, अग्रसेन इंटर कॉलेज के चार, राजकीय अन्तर कॉलेज से तीन व ग्रीनवुड के दो खिलाड़ी शामिल हैं। ट्रेनिंग कैंप के लिए सभी खिलाड़ियों को आधार कार्ड एवं दो पासपोर्ट साइज फोटो के साथ नॉर्दन फुटबॉल अकादमी झूंसी के मैदान पर 12 नवंबर को दोपहर तीन बजे रिपोर्ट करना है। ट्रेनिंग सोमवार से शुरू होगी। नवंबर के अंत में उत्कृष्ट 18 खिलाड़ियों का चयन प्रयागराज मंडल की टीम के लिए किया जाएगा जो राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में प्रतिभाग करेगी।

Posted By: Jagran