Move to Jagran APP

कौशांबी के युवक की सऊदी अरब में सड़क हादसे में मौत Prayagraj News

उसने खेत बेच दिया और साल भर पहले वीजा व पासपोर्ट बनवाकर सऊदी अरब के दम्माम शहर में नौकरी करने चला गया। वहां प्राइवेट कंपनी में हकीम उल्ला काम करता था।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Sun, 08 Dec 2019 07:32 PM (IST)Updated: Mon, 09 Dec 2019 07:40 AM (IST)
कौशांबी के युवक की सऊदी अरब में सड़क हादसे में मौत Prayagraj News
कौशांबी के युवक की सऊदी अरब में सड़क हादसे में मौत Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। कौशांबी जनपद में पइंसा थाना क्षेत्र के स्थानीय गांव के एक युवक की अरब में सड़क हादसे में मौत हो गई। उसके साथ काम करने वालों ने सूचना पुलिस के अलावा परिवारवालों को दी है। इकलौते बेटे की मौत से घर में मातम छाया है।

loksabha election banner

दम्माम शहर में नौकरी करता था हमीद उल्‍ला

पइंसा के हमीद उल्ला की कई साल पहले मौत हो चुकी है। उसके पांच बेटियों के अलावा 25 वर्षीय इकलौता बेटा हकीम उल्ला ने किसी तरह अपनी तीन बहनों की शादी की। अभी दो बहनें अविवाहित हैं। खेती से कमाई अच्छी न होने के कारण उसने खेत बेच दिया और साल भर पहले वीजा व पासपोर्ट बनवाकर सऊदी अरब के दम्माम शहर में नौकरी करने चला गया। वहां प्राइवेट कंपनी में हकीम उल्ला काम करता था।

सड़क पार करते समय अज्ञात वाहन ने हकीम उल्ला को टक्कर मार दिया 

हकीम उल्ला के परिवारवालों की मानें तो शनिवार की शाम वह कंपनी से ड्यूटी कर अपने कमरे पर लौट रहा था। इस बीच सड़क पार करते समय अज्ञात वाहन की टक्कर से उसकी मौत हो गई। इसकी जानकारी होने पर कंपनी में काम करने वाले हकीम उल्ला के साथियों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। इधर, घटना की जानकारी स्वजनों को हुई तो कोहराम मच गया। शव को अरब से गांव लाने के लिए स्वजनों और ग्रामीणों ने प्रयास शुरू कर दिया है।

रेलवे ट्रैक पर मिला लहूलुहान युवक, शिनाख्त नहीं

सुजातपुर रेलवे फाटक के पास रेलवे ट्रैक पर एक युवक खून से लथपथ हालत में पड़ा मिला। गंभीर हालत में उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालत नाजुक होने के चलते उसकी शिनाख्त नहीं हो पाई है। कोखराज थाना क्षेत्र के सुजातपुर गांव के कुछ लोग रेलवे ट्रैक की ओर से निकल रहे थे। इस बीच लोगों ने देखा कि खून से लथपथ एक युवक रेलवे ट्रैक किनारे पड़ा तड़प रहा है। करीब 38 वर्षीय युवक के चेहरे पर गंभीर चोट थी। देखते ही देखते भीड़ लग गई। माना जा रहा है कि युवक ट्रेन से गिरा है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया। उसके पास कोई आइडी न मिलने के कारण पहचान भी नहीं हो सकी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.