Move to Jagran APP

कोचिंग जाते वक्त रास्ते में छात्रा गायब, तालाब में मिली लाश, कौशांबी पुलिस कर रही जांच कि हुआ क्या था

13 वर्षीय कुमारी रानी गांव के जूनियर स्कूल में कक्षा सात में पढ़ती थी। सोमवार की सुबह पांच बजे वह अपने छोटे भाई अखिलेश के साथ अलग-अलग साइकिल पर करारी में कोचिंग जा रही थी। अखिलेश अपनी साइकि पर आगे जा रहा था जबकि रानी पीछे थी।

By JagranEdited By: Ankur TripathiPublished: Mon, 26 Sep 2022 04:01 PM (IST)Updated: Mon, 26 Sep 2022 04:01 PM (IST)
कोचिंग जाते वक्त रास्ते में छात्रा गायब, तालाब में मिली लाश, कौशांबी पुलिस कर रही जांच कि हुआ क्या था
कौशांबी में करारी के चक सैयदअलीपुर गांव में सोमवार सुबह कोचिंग जा रही छात्रा रास्ते से लापता हो गई

प्रयागराज, जेएनएन। कौशांबी जनपद में करारी के चक सैयदअलीपुर गांव में सोमवार सुबह कोचिंग जा रही छात्रा रास्ते से लापता हो गई और फिर खोजबीन करने पर वह तालाब में डूबी मिली। ग्रामीणों की मदद से परिवार के लोगों ने उसे तालाब से निकाला और डाक्टर के पास ले गए। डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस बारे में जानकारी पाकर पहुंची पुलिस ने घटना की जांच कर रही है। घटनाक्रम ने सबको  स्तब्ध कर दिया।

loksabha election banner

सुबह पांच बजे छोटे भाई के साथ निकली थी कोचिंग के लिए

चक सैयद अलीपुर गांव के राकेश कुमार ने बताया कि उसकी बेटी 13 वर्षीय कुमारी रानी गांव के जूनियर स्कूल में कक्षा सात में पढ़ती थी। सोमवार की सुबह पांच बजे वह अपने छोटे भाई अखिलेश के साथ अलग-अलग साइकिल पर करारी में कोचिंग जा रही थी। अखिलेश आगे-आगे जा रहा था। जबकि रानी पीछे थी। गांव से करीब तीन सौ मीटर दूरी पर जाने के बाद अखिलेश ने पीछे मुड़कर देखा तो रानी दिखाई नहीं दी।

अचानक लापता हो गई रानी, दिखी चप्पल और साइकिल

अखिलेश अपनी साइकिल मोड़ कर वापस लौटा तो लल्ली तालाब के पास रानी का चप्पल पड़ा था जबकि उसकी साइकिल एक पेड़ के सहारे खड़ी थी। रानी कहीं दिखाई नही दी। अखिलेश ने यह बात घरवालों को बताई। कुछ लोगों ने तालाब में घुसकर देखा तो रानी की लाश पानी में मिली। परिवार के लोग इलाज को लेकर भागे। डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस बारे में खबर पाकर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस घटना की जांच कर रही है कि आखिर हुआ क्या था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.