Move to Jagran APP

Kaushambi News: लापता बेटे का पता पूछने पर पिता को पीटा, कोर्ट के आदेश पर चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज

Kaushambi News कोड़र निवासी कल्लू प्रसाद ने बताया कि वह परिवार सहित नौ अक्टूबर को खेत की तरफ गया था। घर पर उसका 16 वर्षीय बेटा छोटू था। शाम को जब वह खेत से घर पहुंचा तो बेटा नहीं मिला।

By Jagran NewsEdited By: Shivam YadavPublished: Sun, 04 Dec 2022 06:03 PM (IST)Updated: Sun, 04 Dec 2022 06:03 PM (IST)
Kaushambi News: लापता बेटे का पता पूछने पर पिता को पीटा, कोर्ट के आदेश पर चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज
कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने चारों के खिलाफ कार्रवाई की।

कौशांबी, जागरण संवाददाता। मंझनपुर के कोड़र गांव में लापता बेटे के बारे में पूछने पर कुछ लोगों ने पिता की जमकर पिटाई की। मामले में कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ शनिवार को रिपोर्ट दर्ज की। 

loksabha election banner

कोड़र निवासी कल्लू प्रसाद ने बताया कि वह परिवार सहित नौ अक्टूबर को खेत की तरफ गया था। घर पर उसका 16 वर्षीय बेटा छोटू था। शाम को जब वह खेत से घर पहुंचा तो बेटा नहीं मिला। काफी खोजबीन के दौरान एक महिला ने बताया कि गांव के ही बृजमोहन का भाई राजू व बहन सुधा समेत मोहिद्दीनपुर कोरांव गांव का मोहित मिश्र उसे अपने साथ मेला दिखाने के बहाने लेकर गए हैं। 

इस पर वह बृजमोहन के घर पहुंचा और उससे बेटे के बारे में पूछा। यह बात उसे नागवार गुजरी और कल्लू की पिटाई करते हुए धमकी दी कि तुम्हारे बेटे को उसके भाई-बहन व साथी ने ठिकाने लगा दिया है। 

पीड़ित पिता ने मंझनपुर पुलिस के अलावा उच्चाधिकारियों से गुहार लगाई लेकिन कार्रवाई नहीं हुई। इस पर पीड़ित ने अदालत का दरवाजा खटखटाया। कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने चारों के खिलाफ कार्रवाई की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.