Move to Jagran APP

कबड्डी प्रतियोगिता के सब जूनियर वर्ग में करछना, सीनियर में हंडिया विजयी Prayagraj News

जनपदीय विद्यालयीय कबड्डी प्रतियोगिता में खिलाडि़यों ने अपना दमखम दिखाया। प्रतियोगिता के सब जूनियर वर्ग में करछना तथा सीनियर वर्ग में में हंडिया की टीम को विजयश्री प्राप्‍त हुई।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Wed, 25 Sep 2019 08:54 AM (IST)Updated: Wed, 25 Sep 2019 08:54 AM (IST)
कबड्डी प्रतियोगिता के सब जूनियर वर्ग में करछना, सीनियर में हंडिया विजयी Prayagraj News
कबड्डी प्रतियोगिता के सब जूनियर वर्ग में करछना, सीनियर में हंडिया विजयी Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। जनपदीय विद्यालयीय कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन पब्लिक इंटर कॉलेज, मनौरी में हुआ। प्रतियोगिता के सब जूनियर वर्ग में करछना और सीनियर वर्ग में हंडिया की टीम विजयी रही।

loksabha election banner

सीनियर वर्ग के पूल ए का पहला मैच बारा ने जीता

सीनियर वर्ग पूल ए का पहला मैच नगर उत्तर और बारा के बीच खेला गया। बारा ने नगर उत्तर को 20-19 के अंतर से हराया। दूसरे मैच में फूलपुर ने सोरांव को 36-06 और तीसरे में करछना ने बारा को 35-16 से पराजित किया। पूल बी के पहले मैच में कोरांव ने नगर दक्षिण को 25-20 से हराया। दूसरे मैच में हंडिया ने मेजा को 24-15 से पराजित किया। सब जूनियर वर्ग पूल ए के पहले मैच में कोरांव ने नगर उत्तर को 21-20, दूसरे में फूलपुर ने बेसिक को 23-21 और तीसरे मैच में कोरांव ने मेजा को 17-10 से हराया। पूल बी के पहले मैच में करछना ने सोरांव को 30-16, दूसरे में बारा ने हंडिया को 35-09 से हराया।

सब जूनियर के सेमीफाइनल में करछना और फूलपुर ने बाजी मारी

सब जूनियर वर्ग के पहले सेमीफाइनल मैच में करछना ने बारा को 26-24 और दूसरे सेमीफाइनल में फूलपुर ने कोरांव को 21-13 से हराया। सीनियर वर्ग के पहले सेमीफाइनल मैच में हंडिया ने कोरांव को 25-16 और दूसरे सेमीफाइनल में करछना ने फूलपुर को 22-15 से हराकर फाइनल में प्रवेश किया।

सीनियर वर्ग के फाइनल में हंडिया ने करछना को पराजित किया

सीनियर वर्ग का फाइनल मैच हंडिया और करछना के बीच खेला गया, जिसमें हंडिया ने करछना को 20-13 से हराया। सब जूनियर के फाइनल मैच में करछना ने फूलपुर को 17-09 से हराया। इसके पूर्व प्रतियोगिता का उद्घाटन जिला विद्यालय निरीक्षक आरएन विश्वकर्मा ने खिलाडिय़ों से परिचय प्राप्त कर किया। प्रतियोगिता का समापन कॉलेज के प्रबंधक विजय प्रकाश मिश्र और प्रधानाचार्य दीपक कुमार अग्रवाल ने किया। कार्यक्रम का संचालन अरुण कुमार पांडेय ने किया। इस मौके पर कॉलेज के पूर्व प्रधानाचार्य महेंद्र कुमार जैन, बृजेश श्रीवास्तव, धर्मेंद्र कुमार सिंह, प्रेम शंकर सिंह, रवींद्र मिश्रा, उमेश खरे, डॉ. जय प्रकाश शर्मा आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.