Move to Jagran APP

जैकी गैंग के सरगना की नानी समेत तीन अपराधियों की गिरफ्तारी पर 25-25 हजार रुपये का इनाम

12 मई को हुई चोरी की घटना में जैकी गैंग के सामने आने के बाद अब पूरे गिरोह के गुर्गों की तलााश में पुलिस लगी है। शुक्रवार को गिरोह के सरगना जैकी की नानी बीना बाई समेत तीन पर 25-25 हजार का इनाम घोषित कर किया गया।

By Ankur TripathiEdited By: Published: Sat, 21 May 2022 01:55 PM (IST)Updated: Sat, 21 May 2022 01:55 PM (IST)
जैकी गैंग के सरगना की नानी समेत तीन अपराधियों की गिरफ्तारी पर 25-25 हजार रुपये का इनाम
गिरोह के सरगना जैकी की नानी बीना बाई समेत तीन पर 25-25 हजार का इनाम घोषित कर किया गया

प्रयागराज, जागरण संवाददाता। कान्हा श्याम होटल में 12 मई को हुई चोरी की घटना में जैकी गैंग के सामने आने के बाद अब पूरे गिरोह के गुर्गों की तलााश में पुलिस लगी है। शुक्रवार को गिरोह के सरगना जैकी की नानी बीना बाई समेत तीन पर 25-25 हजार का इनाम घोषित कर किया गया। इनकी गिरफ्तारी के लिए तीन टीमें लगाई गईं हैं, जिसमें एक राजगढ़ मप्र को रवाना हो गई है।

loksabha election banner

सरगना की नानी है मास्टर माइंडर, राजगढ़ में बैठे-बैठे बुनती है ताना-बाना

12 मई को होटल में हाई कोर्ट के जज के भतीजे की सगाई थी। उसी समय हीरे का हार, नकदी व आइफोन चोरों ने उड़ा दिया था। 17 मई को पुलिस ने मामले का राजफाश करते हुए पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया था। इसमें जैकी कुमार सांसी, कुनाल कुमार, कोहिनूर सांसी, संतोष कुमार सांसी, रामू पटेल निवासी कड़िया थाना बोड़ा, राजगढ़, मप्र शामिल थे। पूछताछ में पता चला था कि यह अंतरराज्यीय जैकी गैंग है।

जैकी गैंग में नौ लोग शामिल हैं। आगरा, मथुरा, बांदा, चित्रकूट, महोबा, प्रयागराज, राजस्थान के भरतपुर, मप्र के भोपाल, उज्जैन, देवास व राजगढ़ में कई बड़ी घटनाएं की हैं। गैंग का सरगना जैकी कुमार सांसी है। जबकि पंकज सिंह निवासी चक रघुनाथ थाना नैनी, जैकी की नानी बीना बाई, गिरोह के गुर्गे राजेंद्र कुमार और उसकी पत्नी संगीता निवासी कड़िया थाना बोड़ा, राजगढ़, मप्र फरार हैं। इसमें पंकज पर गुरुवार को 25 हजार का इनाम घोषित हुआ था, जबकि शुक्रवार को बीना बाई, राजेंद्र और संगीता पर भी एसएसपी अजय कुमार ने 25-25 हजार का इनाम घोषित कर दिया। पुलिस की अब तक की जांच में पता चला है कि बीना बाई की उम्र करीब 80 वर्ष है। वह राजगढ़ से ही घटनाओं को लेकर ताना-बाना बुनती थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.