Move to Jagran APP

ईश्वर शरण क्रिकेट अकादमी की दो रन से रोमांचक जीत

ईश्वर शरण क्रिकेट अकादमी ने मैच में जीत दर्ज की है। रोमांचक मुकाबले में ईश्वर शरण की टीम ने दो रन से जीत दर्ज की है।

By Edited By: Published: Wed, 22 May 2019 06:14 PM (IST)Updated: Wed, 22 May 2019 06:15 PM (IST)
ईश्वर शरण क्रिकेट अकादमी की दो रन से रोमांचक जीत
ईश्वर शरण क्रिकेट अकादमी की दो रन से रोमांचक जीत
प्रयागराज, जेएनएन। ईश्वर शरण क्रिकेट अकादमी ने स्व. हनुमान प्रसाद श्रीवास्तव अंडर-16 क्रिकेट प्रतियोगिता में रिजवी एजुकेशनल ग्रुप को दो रन से हरा दिया। केपी कालेज मैदान पर खेले गए मैच में ईश्वर शरण अकादमी ने निर्धारित 35 ओवर में सात विकेट पर 204 रन बनाए। आर्यन सिंह ने 43, ऋषभ तिवारी ने 35, प्रखर शर्मा ने 20, रुद्राश सिंह ने नाबाद 19 रनों की पारी खेली।
 रिजवी टीम के गेंदबाज ऋतिक सोनी ने चार विकेट चटकाए। जवाब में रिजवी एजुकेशनल ग्रुप की टीम 30.3 ओवर में महज 202 रन ही बना सकी।

स्व. शाति पाठक अंडर-16 क्रिकेट 25 से
 फाफामऊ क्रिकेट अकादमी के तत्वावधान में स्व. शाति पाठक अंडर-16 क्रिकेट प्रतियोगिता 25 मई से फाफामऊ मैदान पर आयोजित होगी। इच्छुक टीमें गौरव पाठक से फाफामऊ मैदान पर संपर्क कर सकती हैं।

एमआइसी ने किशोरी लाल अकादमी को हराया
एमआइसी ने किशोरी लाल अकादमी को छह विकेट से हराकर शकीला बेगम अंडर-12 क्रिकेट प्रतियोगिता में पूरे अंक जुटाए। दौलत हुसैन मैदान पर खेले गए मैच में किशोरी लाल अकादमी ने 17.3 ओवर में 85 रन बनाए। जवाब में एमआइसी ने 17.4 ओवर में चार विकेट पर 87 रन बना लिया।

एनसीआर की रोमाचक जीत

एनसीआर अकादमी ने सेंट जोसेफ क्रिकेट अकादमी को एक विकेट से हराकर तपस्थली ट्राफी अंडर-12 क्रिकेट प्रतियोगिता में पूरे अंक जुटाए। डीएवी मैदान पर हुए मैच में सेंट जोसेफ अकादमी ने 21.4 ओवर में 104 रन बनाए। जवाब में एनसीआर अकादमी ने 23.2 ओवर में नौ विकेट पर 105 रन बना लिए।

विप्लव स्पोर्टिग 'ए' को पूरे अंक

विप्लव स्पोर्टिग क्लब 'ए' ने विष्णु भगवान पब्लिक स्कूल को पाच विकेट से हराकर केएस स्पो‌र्ट्स अंडर-16 क्रिकेट प्रतियोगिता में पूर्ण अंक अर्जित किए। कीडगंज दधिकादो मैदान पर खेले गए विष्णु भगवान पब्लिक स्कूल ने 25 ओवर में 145 रन बनाए। जवाब में विप्लव स्पोर्टिग क्लब 'ए' ने 15 ओवर में पांच विकेट पर 147 रन बना लिया।

 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.