Move to Jagran APP

बेकाबू ट्रैक्टर से कुचलकर मासूम बच्चे की मौत,दादी की हालत नाजुक Prayagraj News

ट्रैक्टर बेकाबू हो गया और मासूम गोलू और उसकी दादी को कुचलते हुए निकल गया। हादसे के बाद चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग भागकर पहुंचे। लेकिन तब मासूम की सांसे थम चुकी थीं।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Thu, 12 Mar 2020 05:19 PM (IST)Updated: Thu, 12 Mar 2020 05:21 PM (IST)
बेकाबू ट्रैक्टर से कुचलकर मासूम बच्चे की मौत,दादी की हालत नाजुक Prayagraj News
बेकाबू ट्रैक्टर से कुचलकर मासूम बच्चे की मौत,दादी की हालत नाजुक Prayagraj News

प्रयागराज,जेएनएन। जिले के नवाबगंज इलाके में नरहा गांव के पास गुरुवार सुबह बेकाबू ट्रैक्टर से कुचलकर डेढ़ साल के मासूम की मौत हो गई। जबकि दरवाजे पर बैठी साठ वर्षीय दादी गंभीर रूप से जख्मी हैं। उनकी निजी अस्पताल में हालत नाजुक बनी हुई है।

loksabha election banner

घर के बाहर खेलते समय हुआ हादसा

नवाबगंज के नरहा गांव में गुरुवार सुबह एक डेढ़ साल का मासूम गोलू घर के दरवाजे के सामने खेल रह था। बगल में उसकी साठ वर्षीय दादी राम प्यारी भी बैठी थीं। तभी घर के सामने स्थित सड़क से गुजर रहा ट्रैक्टर बेकाबू हो गया और मासूम गोलू और उसकी दादी को कुचलते हुए निकल गया। हादसे के बाद चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग भागकर पहुंचे। लेकिन तब मासूम की सांसे थम चुकी थीं। जबकि रामप्यारी खून से लथपथ तड़प रही थी। आनन फानन में उन्हें पास के निजी अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद हालत नाजुक देखकर जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। गोलू की मौत  से घर में कोहराम मचा हुआ है। मां-पिता मासूम का शव देखकर बिलख पड़े। सूचना पर नवाबगंज पुलिस पहुंची। पुलिस का कहना है कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्रवाई की जाएगी।

कार की टक्कर से बाइक सवार घायल

प्रयागराज जिले के थरवई थाना क्षेत्र के मनसैता पुल पर मंगलवार की शाम कार व बाइक की भिड़ंत में दो लोग घायल हो गए।  भोपतपुर गांव निवासी कड़े प्रसाद का पुत्र सेबू गुप्ता (22) पड़ोस के रितीक (20) को बाइक पर बैठा कर मंगलवार की शाम घर लौट रहा था। मनसैता पुल पर कार ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में दोनों घायल हो गए। घायलों को बेली अस्पताल में भर्ती कराया गया। घायल सेबू के भाई दीपू की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात कार चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.