Move to Jagran APP

कौशांबी में सोते समय गला दबाकर मासूम की हत्या, सौतेली मां से हो रही पूछताछ Prayagraj News

सात साल का मासूम कमरे में सो रहा था। हत्‍यारों ने उसकी गला दबाकर हत्‍या कर दी। पुलिस मासूम की सौतेली मां से पूछताछ कर रही है। मामला कौशांबी जनपद के पिपरी थाना क्षेत्र का है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Wed, 05 Feb 2020 07:26 PM (IST)Updated: Thu, 06 Feb 2020 09:07 AM (IST)
कौशांबी में सोते समय गला दबाकर मासूम की हत्या, सौतेली मां से हो रही पूछताछ Prayagraj News
कौशांबी में सोते समय गला दबाकर मासूम की हत्या, सौतेली मां से हो रही पूछताछ Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। पड़ोसी जनपद कौशांबी में हैवानियत तब दिखी जब किसी ने सोते समय मासूम की हत्या कर दी। पिपरी थाना क्षेत्र के गेरिया खालसा गांव में घर के भीतर सो रहे मासूम की गला दबाकर हत्या करने वाला फरार है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। बालक के मुंह से खून भी निकल रहा था। शव को कब्जे में लेकर पुलिस बालक की सौतेली मां को थाने ले जाकर पूछताछ कर रही है। हालांकि परिवार के लोगों ने हत्या के पीछे किसी को आरोपित नहीं किया है।

loksabha election banner

पहली पत्‍नी का पुत्र था अरुण जिसकी हत्‍या हुई

गेरिया खालसा निवासी चंदन प्रसाद खेती करके परिवार का भरण-पोषण करता है। उसने इलाके के ही मुरादपुर गांव की सुगनी देवी से प्रेम विवाह किया था। उनके दो बच्चे अरुण व रेशमा हैं। पांच साल पहले सुगनी देवी की मौत हो गई। इस पर अरुण ने दूसरी शादी चायल कस्बे के मिंता देवी से की। उनकी एक बेटी आरती है। चंदन के मुताबिक रात में वह खाना खाने के बाद पत्नी मिंता देवी के साथ दूसरे कमरे में सोने चला गया। रात में ही उसकी पहली पत्नी के सात वर्षीय बेटे अरुण की हत्या कर दी गई।

अरुण के नाक व मुंह से खून भी निकल रहा था

जब मिंता देवी की नींद खुली और वह कमरे में गई तो अरुण की खून से लथपथ लाश देख अवाक रह गई। रोने-चीखने की आवाज सुनकर ग्रामीण जुट गए। सूचना पर पहुंचे पिपरी थाने के इंस्पेक्टर अतुल ङ्क्षसह ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो अरुण के गले में रस्सी से दबाने के स्याह निशान थे। साथ ही मुंह व नाक से खून भी निकला हुआ था। उसके गले में नाखून से वार के निशान भी हैं। इससे लोग यही कयास लगा रहे हैं कि गला घोंटकर मासूम की हत्या की गई है। कातिल कौन हैं, इस बारे में परिवार के लोग कुछ नहीं बता पा रहे हैं।

 पिपरी थाने के काेतवाल बोले

इस संबंध में पिपरी कोतवाल अतुल सिंह का कहना है कि प्रथम दृष्‍टया गला दबाकर हत्या का ही मामला लग रहा है। बालक की सौतेली मां से पूछताछ की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.