प्रयागराज : राजकीय पालीटेक्निक सोनावां, प्रतापगढ़ में आयोजित त्रिदिवसीय खेलकूद प्रतियोगिता का समापन हुआ। प्रतियोगिता के बालिका वर्ग में विश्वश्वरैया हाउस की खुशबू कोरी और बालक वर्ग में रमन हाउस के सुनील भारती व्यक्तिगत चैंपियन रहे।

बैडमिंटन में रमन हाउस व विश्‍वेश्‍वरैया अव्‍वल

 बैडमिंटन के बालक वर्ग में रमन हाउस विजेता, मालविया हाउस उप विजेता, बालिका वर्ग में विश्वेश्वरैया हाउस विजेता, रमन हाउस उप विजेता रहा। 1500 मीटर दौड़ में सुनील भारती ने पहला, अखिलेश यादव ने दूसरा, नितीश कुशवाहा ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। समापन अवसर पर राजकीय पालीटेक्निक अंबेडकरनगर के पूर्व प्रधानाचार्य जीपी यादव ने खिलाडिय़ों को पुरस्कार वितरित किया। स्वागत प्रधानाचार्य जयराम ने किया। संचालन पुस्तकालय अध्यक्ष देवेंद्र श्रीवास्तव ने किया। इस मौके पर क्रीड़ा प्रभारी कपिलदेव साहू, अमित कुमार, वीरेंद्र कुमार आदि मौजूद रहे।

ग्रामीण खेल प्रतियोगिता में दीपिका का दबदबा

प्रतापगढ़ स्टेडियम में युवा कल्याण विभाग की ओर से दो दिवसीय जनपद स्तरीय ग्रामीण खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन हुआ। दौड़ में देवसरा की दीपिका गौतम अव्वल रहीं। 400 मीटर और 1500 मीटर दौड़, लंबी कूद (बालिका वर्ग) में देवसरा की दीपिका गौतम अव्वल रहीं। 5800 मीटर दौड़ में सदर की नीतू पाल, 100 मीटर में देवसरा की साधना ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। 1500 व 300 मीटर दौड़ में सदर के सलमान, 400 मीटर दौड़ में सदर के शत्रुघ्न वर्मा, लंबी कूद में बेलखरनाथ के वसीम, चक्रक्षेपण में बेलखरनाथ के शाह आलम, ऊंची कूद में बेलखरनाथ के आशीष ङ्क्षसह अव्वल रहे। वहीं वालीबाल में रानीगंज ब्लाक और कबड्डी में बेलखरनाथ धाम की टीम विजेता रही। वालीबाल में पट्टी और कबड्डी में कुंडा की टीम उपविजेता रही। खिलाडिय़ों को क्रीड़ाधिकारी भानु प्रसाद ने पुरस्कार प्रदान किया।

 

Posted By: Brijesh Srivastava

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस