Move to Jagran APP

प्रयागराज-लखनऊ हाईवे पर हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौत Prayagraj News

बाइक सवार दो युवक सड़क हादसे में मारे गए। प्रतापगढ़ जनपद के कुंडा कोतवाली के मझिलगांव स्थित प्रयागराज-लखनऊ हाईवे पर अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्‍कर मारी थी।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Wed, 21 Aug 2019 06:56 PM (IST)Updated: Wed, 21 Aug 2019 07:01 PM (IST)
प्रयागराज-लखनऊ हाईवे पर हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौत Prayagraj News
प्रयागराज-लखनऊ हाईवे पर हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौत Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। कुंडा कोतवाली क्षेत्र के प्रयागराज-लखनऊ हाईवे पर मझिलगांव के पास बुधवार की दोपहर अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मारी। हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया। हादसे के बाद वाहन लेकर चालक फरार हो गया।

loksabha election banner

 दोनों दोस्त बाइक से कुंडा जा रहे थे, रास्ते में हुआ हादसा

हथिगवां थाना क्षेत्र के पूरे महिपाल ङ्क्षसह का पुरवा गांव निवासी पवन पटेल 35 पुत्र हरिशंकर अपने छोटे भाई राजेश पटेल के साथ बिजली का कार्य व गाड़ी चलाता था। पवन बुधवार की दोपहर गांव के ही अपने हमउम्र दोस्त नन्हें लाल को बाइक पर बैठाकर किसी काम से कुंडा जा रहा था।  कुंडा कोतवाली क्षेत्र के मझिलगांव के पास पहुंचे थे कि पीछे से आए अनियंत्रित वाहन ने बाइक में टक्कर मारी। इससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। आसपास के लोगों की मदद से दोनों को सीएचसी कुंडा ले जाया गया, जहां पर चिकित्सकों ने पवन को मृत घोषित कर दिया। वहीं नन्हें को प्रयागराज के अस्पताल के लिए रेफर किया। वहां ले जाते समय रास्ते में उसने भी दम तोड़ दिया।

हादसे में मौत से परिजन बदहवास

पवन की मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया। पत्नी रेनू, भाई राजेश व मां जगदेवी बदहवास हो गए। उधर नन्हें के बिलखते परिजनों का भी रो-रोकर हाल बेहाल है।

हेलमेट पहने होते तो बच सकती थी जान

हथिगवां थाना क्षेत्र के पूरे महिपाल सिंह का पुरवा गांव निवासी पवन पटेल व बाइक पर पीछे बैठे नन्हें लाल ने अगर हेलमेट लगाया होता तो शायद दोनों की जान बच सकती थी। क्योंकि दोनों के सिर में गंभीर चोंट आने की वजह से मौत हुई। सीएचसी में इमरजेंसी में तैनात चिकित्सक डा. राधेश्याम वर्मा का कहना है कि दोनों को गंभीर हेड इंजरी थी।

बाइक से ही हुई थी पिता की मौत

पवन के पिता हरिशंकर की मौत की भी बाइक से हुए हादसे में ही हुई थी। 22 मई 2018 को सरयू नगर के पास ट्रक की चपेट में आने से हरिशंकर की मौत हो गई थी। पिता की मौत के बाद परिवार की जिम्मेदारी पवन पर थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.