Move to Jagran APP

ट्रक की टक्कर से साइकिल सवार होमगार्ड समेत दो की मौत

हंडिया में हाईवे पर ट्रक ने साइकल में टक्‍कर मारी। हादसे में होमगार्ड व फल विक्रेता की मौत हो गई।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Thu, 24 Jan 2019 02:13 PM (IST)Updated: Thu, 24 Jan 2019 02:13 PM (IST)
ट्रक की टक्कर से साइकिल सवार होमगार्ड समेत दो की मौत
ट्रक की टक्कर से साइकिल सवार होमगार्ड समेत दो की मौत

प्रयागराज : हंडिया थाना क्षेत्र के स्थानीय कब्बा स्थित लाला बाजार में गुरुवार की सुबह ट्रक ने साइकिल सवारों को रौंद दिया। हादसे में साइकिल सवार होमगार्ड व फल विक्रेता की मौत हो गई। उधर दुर्घटना के बाद अनियंत्रित ट्रक पलट गया। हालांकि चालक और खलासी मौके से फरार हो गए।

loksabha election banner

कैसे हुआ हादसा

उतरांव थाना क्षेत्र के देवनीपुर निवासी शिव कैलाश गुप्ता 52 पुत्र बेनी प्रसाद होमगार्ड था। इन दिनों उसकी ड्यूटी शहर में लगी थी। वह गुरुवार की सुबह भी साइकिल से हंडिया रेलवे स्टेशन जा रहा था। वहां से चौरीचौरा ट्रेन से वह नित्य शहर जाता था। अभी वह जीटी रोड पर हंडिया कस्बा स्थित लाला बाजार के निकट पहुंचा था। वहां उसका परिचित बिंदू सोनकर उर्फ राज 29 पुत्र छब्बू सोनकर मिल गया। वह फल विक्रेता था। उसने बाजार तक जाने की बात कहते हुए शिव कैलाश की साइकिल पर बैठ गया। दोनों कुछ ही दूर गए थे कि प्रयागराज की ओर से वाराणसी जा रहे ट्रक ने पीछे से साइकिल में टक्कर मार दिया। इससे दोनों लहूलुहान होकर गिर पड़े।

टक्‍कर मारने के बाद पलटा ट्रक

उधर टक्कर मारने के बाद अनियंत्रित ट्रक भी पलट गया। जब तक लोग घटनास्थल पर पहुंचते चालक और खलासी फरार हो चुके थे। लोगों की सूचना पर पहुंची डायल-100 पुलिस शिव कैलाश गुप्ता और बिंदू सोनकर को एंबुलेंस की मदद से सीएचसी उपरदहा ले गई। वहां चिकित्सक के न होने पर प्राथमिक उपचार के बाद  शहर के अस्पताल भेज दिया। वहां ले जाने के दौरान रास्ते में ही दोनों की मौत हो गई।

...अगर डॉक्टर होते हो बच सकती थी जान

शिव कैलाश गुप्ता और बिंदू सोनकर की मौत से ग्रामीणों और परिजनों में गमगीन माहौल है। वहीं आक्रोश भी है। गुस्सा इस बात का है कि लहूलुहान दोनों को उपरदहा सीएचसी ले जाया गया तो वहां चिकित्सक नहीं थे। उनका कहना था कि अगर रहते तो दोनों की जान बचाई जा सकती थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.